बिज़नेस

महिलाओं को Vodafone की सौगात, लॉन्च हुआ 'वोडाफोन सखी पैक'

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
95
| जुलाई 15 , 2017 , 13:01 IST | नई दिल्ली

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया महिलाओं के लिए नई स्कीम लेकर आया है।  इस स्कीम का नाम 'वोडाफोन सखी' है। इसके तहत महिलाएं बिना रिटेलर्स को अपना नंबर दिए रिचार्ज करा सकेंगी। इससे पहले वोडाफोन ने इस प्लान को पिछले साल ट्रायल के तौर पर लॉन्च किया था जिसका काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला था। हालांकि यह प्लान फिलहाल यूपी वेस्ट और उत्तराखंड के लिए ही है।

इस तरह होगा वोडाफोन सखी प्लान रिच्रार्ज

वोडाफोन प्राइवेट रिचार्ज का विकल्प अपनाने के लिए ग्राहकों को 12604 पर Private लिखकर भेजना होगा। इसके बाद एक ओटीपी कोड के जरिए प्राइवेट रिचार्ज की सुविधा मिल जाएगी। खास बात यह है कि इस ओटीपी का इस्तेमाल 24 घंटे के अंदर बार-बार रिचार्ज करने के लिए किया जा सकता है।

Vodafone-sakhi-1

ये है तीन नए टॉकटाइम प्लान

इस सर्विस के तहत वोडाफोन ने 52 रुपये, 78 रुपये और 99 रुपये के तीन नए प्लॉन लॉन्च किए हैं। 52 रुपये में वोडाफोन 42 मिनट, 78 रुपये में 62 मिनट और 79 रुपये में 79 मिनट का टॉकटाइम देगा। साथ ही, 50MB 2G या 3G डेटा भी दिया जाएगा। इनकी वैलिडिटी 30 दिनों की होगी।

हालांकि, आपातकाल में जब यूजर के अकाउंट बैलेंस शून्य हो जाए तो वह 10 मिनट तक इमर्जेंसी कॉल कर सकती है। इनमें से किसी पैक से रिचार्ज करवाने पर वोडाफोन पहले 90 दिनों तक के लिए मुफ्त में सेहत के नुस्खे भी देगा।

 


कमेंट करें