ऑटोमोबाइल

फॉक्सवैगन पोलो जीटी का लिमिटेड स्पोर्ट वर्जन हुआ लॉन्च, जानिये कार की कीमत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
198
| अप्रैल 26 , 2017 , 17:27 IST | नयी दिल्ली

जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने भारतीय ऑटो बाजार में अपनी पॉपुलर हैचबैक कार पोलो के कोस्पोर्ट्स वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। भारतीय बाजार में यह कार पोलो जीटी स्पोर्ट के नाम से जानी जाएगी। कंपनी ने इस कार को पेट्रोल एवं डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध करवाया है।

Polo-gt

फॉक्सवेगन ने इस कार को मौजूदा पोलो जीटी टीएसआई पर तैयार किया है। इस कार को स्‍पोर्टी लुक देने के लिए फॉक्‍सवेगन ने एक्‍सटीरियर और इंटीरियर में कई अहम बदलाव किए हैं। हालांकि कंपनी ने इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है।

New-vw-polo-gt-tsi-tdi-sport-2

आपको बता दें, नई पोलो जीटी स्‍पोर्ट में 16 इंच के अलॉय व्‍हील दिए गए हैं। इस कार की तुलना पोलो जीटी के स्‍टैंडर्ड वेरिएंट से करें तो इस कार के अलॉय व्हील बड़े आकार के हैं। इसके साथ कार के साइड दरवाजों पर जीटी स्‍पोर्ट के नए अट्रैक्‍टिव स्‍टीकर्स लगाए गए हैं।

Volkswagen-polo-gt-sport-roof-spoiler_042517010821

इसके अलावा सी पिलर पर जीटी टीएसआई बैजिंग और ग्रिल पर पहले की तरह जीटी बैजिंग दी गई है और पिछले हिस्‍से में हुड भी दिया गया है। इंजन के मामले में यह कार काफी दमदार है। इसमें आपको 1.2 लीटर और 4 सिलेंडर वाला टर्बोचार्ज्‍ड इंजन मिलेगा।

यह इंजन 105 पीएस की पावर के साथ-साथ 175 न्‍यूटन मीटर का टार्क भी जनरेट करता है। कार का इंजन को 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इस कार की कीमत 9.21 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है।

Volkswagen-polo-gt-sport-rear-angle


कमेंट करें