खेल

ब्रावो के गाने पर झूमकर नाचे कोहली, भज्जी और केएल राहुल (वीडियो)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
398
| अप्रैल 17 , 2018 , 17:36 IST

भारत में खेला जाने वाला क्रिकेट का महासंग्राम यानि आईपीएल चल रहा है। एक तरफ खिलाड़ी चैम्पियन बनने की जंग लड़ रहे हैं तो दूसरी तरफ खुल कर एन्जॉय कर रहे हैं।सोशल मीडिया पर विराट कोहली की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिमसें वो पार्टी करते नजर आ रहे हैं।उनके साथ में टीम इंडिया के खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं।ये एक प्रमोश्नल ईवेंट था। जिसमें क्रिकेट जगत की कई दिग्गज हस्तियां पहुंची थीं। ये ईवेंट एक कैप को लेकर था जो विराट कोहली लॉन्च कर रहे थे। जिसमें हरभजन सिंह, केएल राहुल, ड्वेन ब्रावो भी मौजूद थे।

2018_4image_16_19_18838961424-ll

,,

 

A post shared by Virat Kohli ❤ (@virat_kohli._.18) on

ब्रावो हरफनमौला खिलाड़ी के साथ साथ अच्छे गायक भी -:

ड्वेन ब्रावो जितने अच्छे हरफनमौला खिलाड़ी है, वह उतने ही अच्छे गायक भी हैं। डांस भी ठीक-ठाक स्तर का जानते हैं। यह बात हम नहीं कह रहे, बल्कि ब्रावो का एक वीडियो बताता है। क्लिप में वह किसी कार्यक्रम में गाना गा रहे थे। पास में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली, चेन्नई सुपर किंग्स के हरभजन सिंह, किंग्स-11 पंजाब के कन्नूर लोकेश राहुल भी थे।

ब्रावो ने कहा विराट के साथ मेरे संबंध अच्छे हैं -:

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे ब्रावो ने कहा, ‘विराट के साथ मेरे संबंध अच्छे हैं। विराट असल में मेरे छोटे भाई डेरेन के साथ अंडर-19 क्रिकेट खेला है और मैं हमेशा अपने भाई से कहता था कि उसे विराट का अनुसरण करना चाहिए, मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं कि मैं यहां हूं।

विराट में मुझे नज़र आता है क्रिस्टियानो रोनाल्डो -:

ब्रावो ने कहा, ‘मैंने असल में विराट से आग्रह किया था कि वह मेरे भाई से निजी तौर पर बल्लेबाजी और क्रिकेट को लेकर बात करें, जब मैं विराट को देखता हूं तो मुझे क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो दिखता है।उन्होंने कहा कि विराट चाहे टीम इंडिया के लिए खेल रहे हों या फिर RCB के लिए, उन्हें देखना हमेशा से शानदार होता है।

वेस्टइंडीज के इस हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा कि विराट प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और जिस लगन और मेहनत से खेलते हैं उसको सलाम करना हूं।उन्होंने कहा कि दुनिया में विराट को जो भी मुकाम मिला है वह उसके असल हकदार हैं।

 


कमेंट करें