मनोरंजन

नहीं रहे सलमान के ख़ास दोस्त एक्टर इंद्र कुमार...

तूबा महर, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
413
| जुलाई 28 , 2017 , 14:49 IST | मुंबई

बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान के खास दोस्त इंदर कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे। इंदर कुमार लंबे समय से बीमार चल रहे थे और हार्ट अटैक की वजह ही उनकी मौत हुई है। आज सुबह ही इंद्र को उनके अंधेरी स्थित घर पर बेहोशी की हालत में पाया गया। आनन-फानन में उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Inder3

43 साल के इंद्र अंधेरी, चार बंग्ला रोड स्थित अपने घर पर आधी रात 2 बजे अंतिम सांस ली। आज शाम 4 बजे मुंबई में ही इंदर कुमार का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ की तैयारी में थे, जिसमें उनके साथ सुनील पाल भी काम करे थे।  कुछ समय पहले इंदर कुमार एक रेप मामले की वजह से विवादों में भी आ चुके थे। उनपर 23 साल की एक लड़की से रेप का आरोप लगाया गया था। इसे कास्टिंग काउच का मामला बताते हुए उनपर 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था। वर्सोवा पुलिस को दिए बयान में पीड़ित लड़की ने कहा था कि इंद्र कुमार ने उससे फिल्मों में लीड रोल दिलाने का वादा किया और अपने साथ अंधेरी के अपने फ्लैट में रहने को कहा।

Inder1

आपको बता दें की इंद्र ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में आई फिल्म मासूम से की थी। इंद्र ने बॉलीवुड में लगभग 20 फिल्में की है. वॉन्टेड’, ‘मां तुझे सलाम‘, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’, ‘बागी’ और ‘मासूम’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके  हैं। उन्होंने एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिहिर ईरानी का भी रोल किया था।


कमेंट करें