मनोरंजन

गोलमाल अगेन गैंग ने ठाना 'हम नहीं सुधरेंगे', देखिए नया गाना

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
63
| अक्टूबर 6 , 2017 , 14:14 IST | नई दिल्ली

रोहित शेट्टी की आने वाली नई फिल्म 'गोलमाल अगेन' का एक और गाना रिलीज हो गया है। 'हम नहीं सुधरेगें' फिल्म के इस गाने को शुक्रवार को फिल्म के हीरो अजय देवगन ने अपने ट्विटर पर इस गाने का वीडियो ट्वीट करते लिखा कि 'थोड़ी और बदमाशियां करने आ गया गोपाल और उसका गैंग'।

वहीं फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने अजग देवगन के ट्वीट को रि-ट्वीट किया। 'हम नहीं सुधरेंगे' गाने को अरमान मलिक ने गया है।

इस गाने को अरमान मलिक ने गाया है। इसका म्यूजिक उनके भाई अमाल मलिक ने दिया है। इस गाने को भी फिल्म के ट्रेलर की तरह ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। गाने में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट एक साथ गाना गाती नजर आ रही है।

बता दें कि 'गोलमाल अगेन' के ट्रेलर को सिर्फ 24 घंटे में 20 मिलियन यानि दो करोड़ बार देखा गया था। उस वक्त गोलमाल टीम की तरफ से ये दावा किया गया था कि किसी भी फिल्म के ट्रेलर को इतने कम समय में इतनी बार देखे जाने का यह पहला रिकॉर्ड है।

फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज़ होगी जिसके लिए अजय देवगन, अरशद वारसी, तब्बू, परिणीति चोपड़ा,तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, प्रकाश राज , नील नितिन मुकेश और संजय मिश्रा की गैंग तैयार है।


कमेंट करें

अभी अभी