नेशनल

योगी राज में शिक्षा का मंदिर बन बैठा 'डांस बार'! वीडियो हुआ वायरल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
398
| अगस्त 10 , 2017 , 10:23 IST | मिर्जापुर

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में रक्षाबंधन की रात एक सरकारी प्राइमरी स्कूल को ग्राम प्रधानों ने अपनी अय्याशी का अड़ा बना दिया। स्कूल में जमकर भोजपुरी गाने बजाए गए, जिनपर बार डांसर थिरकती रही और ग्राम प्रधानों का मनोरंजन चलता रहा। रात भर स्कूल में शराब और नॉन वेज का वहां मौजूद लोगों ने आनंद उठाया। इस पूरे वाक्या का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़कियां गानों पर अश्लील डांस करती नजर आ रही हैं, और अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

DANCE BANNER

यह पूरा मामला मिर्जापुर के जमालपुर थाने के तेतरिया गांव का है, जहां रक्षाबंधन की रात आस-पास के 20 से 25 प्रधानों ने सरकारी स्कूल में बार बालाओं को बुलाकर डांस की आयोजन कराया। यह कार्यक्रम रात भर चलता रहा और जमकर डांसरों पर पैसे लुटाए गए। हैरानी की बात तो तब हो गई जब इस पूरी शर्मनाक घटना की जानकारी स्कूल के प्रधानाचार्य को भी थी, इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई।

जब वीडियो वायरल होने के बाद जब प्रधानाचार्य से पूछा गया तो उनका कहना था कि, रक्षाबंधन की छुट्टी होने के कारण ग्राम प्रधानों ने स्कूल की चाबी मांथी थी, उसके बात स्कूल में शराब की खाली बोतले मिलीं। 

इस पूरी घटना पर बीएसए दिनेश तिवारी का कहना है कि, पूरे मामले की जांच कराकर कार्रवाई की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंपी जाएगी।

देखें वीडियो:


कमेंट करें

अभी अभी