मनोरंजन

सगाई के बाद Mummy नीता और बेटी ईशा के डांस ने जीता सबका दिल (Viral Video)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
954
| मई 8 , 2018 , 14:29 IST

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी तय होने के बाद बेटी ईशा अंबानी की सगाई पार्टी भी हो गई है. उम्मीद की जा रही है कि मुकेश अंबानी के बेटा और बेटी दोनों की शादी दिसंबर में हो सकती है. ईशा अंबानी की शादी अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से होगी, वहीं आकाश अंबानी की शादी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से हो रही है. मुंबई में सोमवार रात को आकाश अंबानी के घर एंटीलिया हाउस में समाई पार्टी का आयोजन किया गया था. इसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियों के अलावा सचिन तेंदुलकर ने भी हिस्सा लिया था.

स्टेज के पास खड़े रहे मुकेश अंबानी


सगाई पार्टी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. वायरल हो रहे एक वीडिया में नीता अंबानी (Nita Ambani) फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के गाने 'मवराई माझी' पर डांस कर रही हैं. स्टेज के पास ही मुकेश अंबानी खड़े हैं और वह अपनी पत्नी का डांस को देखकर जमकर तालियां बजाते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त हैं. दोनों परिवार एक दूसरे को पिछले चार दशक से जानते हैं.

महाबलेश्वर के मंदिर में प्रपोज किया


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के मंदिर में प्रपोज किया था. इसके बाद कपल ने अपने परिजन के साथ लंच किया. सगाई पार्टी के दौरान सोमवार रात ईशा अंबानी और उनकी मां नीता अंबानी ने जमकर डांस किया. महाबलेश्वर के मंदिर में आनंद के ईशा को प्रपोज करने के बाद लंच में दोनों परिवार उनके साथ थे.


कमेंट करें