अभी-अभी

एमसीडी फतह के बाद बोले मनोज तिवारी, 4 महीने में दिल्ली स्वच्छ शहर बनेगा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
125
| अप्रैल 26 , 2017 , 14:53 IST | नई दिल्ली

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में भारी जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा चार महीने में दिल्ली को स्वच्छ बना देगी। उन्होंने साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस्तीफा मांगा। तिवारी ने कहा, हम अगले चार महीने में दिल्ली को स्वच्छ बना देंगे। यह एक साफ-सुथरा, गंदगी तथा रोग से मुक्त शहर होगा।

एमसीडी की जीत को मनोज तिवारी ने उन जवानों के नाम बताया जो सुकमा में नक्सलियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए थे। इसके साथ ही मनोज तिवारी ने अपने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को हिदायत भी दी कि वो बहुत ज्यादा जश्न ना मनाएं। जश्न मनाते वक्त उन शहीदों को याद रखे। 

 

तिवारी ने कहा, "आप ने दिल्ली की जनता को धोखा दिया है। लोगों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए। लोग चाहते हैं कि वह इस्तीफा दें।" 

मनोज तिवारी ने कहा कि ये पीएम मोदी और अमित शाह की नीतियों की जीत है। जनता ने एक बार फिर बता दिया है कि वो पीएम मोदी के साथ चलना चाहते हैं। बीजेपी को मिली इस भारी जीत के लिए मनोज तिवारी ने जनता का धन्यवाद भी किया। 

चुनाव हारने के बाद केजरीवाल के ईवीएम पर दिए बयान पर मनोज तिवारी ने कहा कि उनका बयान बेहद निंदनीय है। केजरीवाल जनता के फैसले को मानने के लिए तैयार नहीं हैं और कह रहे हैं कि ईंट से ईंट बजा देंगे।


कमेंट करें