मनोरंजन

आज शादी के बंधन में बंधेंगे नागार्जुन के बेटे चैतन्य और सामंथा, जानें शादी में क्या होगा खास

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
186
| अक्टूबर 6 , 2017 , 15:21 IST | मुंबई

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और फेमस एक्‍ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं ।ख़ूबसूरत सामंथा ख़ुद भी साउथ सिनेमा की बेहतरीन और कामयाब अदाकारा हैं। यह दोनों आज गोवा में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी हिंदू और क्रिश्चन रीति-रिवाजों के मुताबिक होगी। एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में नागा चैतन्य ने गले में माला पहनी हुई है। इस तस्वीर को नागार्जुन अक्कीनेनी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। दूल्हे राजा ने परिवार के साथ अपनी यह तस्वीर ट्वीट कर समांथा का स्वागत किया है।

शादी में क्या होगा खास-

 नागा चैतन्‍य का दावा है कि यह शादी काफी सादे तरीके से हो रही है और यहां महमानों की लिस्‍ट भी काफी कम रहने वाली है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ खबरों की मानें तो इस 'सादगी भरी शादी' का बजट लगभग 10 करोड़ रुपये है। शादी गोवा में होगी और तकरीबन दो दिन तक शादी का प्रोग्राम चलेगा। इसके बाद हैदराबाद में भी एक रिसेप्शन होगा जिसमें कॉलीवुड और टॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां शामिल होंगी। यहां तक कि बात ये भी चल रही है कि 2015 और 2017 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' के स्टार राणा दुग्गाबती भी इस पार्टी में शामिल हो सकते हैं। खबरें हैं कि इस शादी के बाद यह जोड़ा पूरे 40 दिनों के खूबसूरत हनीमून पर जाने वाला है।

सामंथा अपनी शादी में डिजाइनर क्रेशा बजाज का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनेंगी, जिस पर उनके और चैतन्‍य के प्‍यार के कई खूबसूरत पलों की एम्‍ब्रॉयड्री भी होगी। बताया जा रहा है कि शादी के लिए बनाई गई गेस्ट लिस्ट में सिर्फ डेढ़ सौ लोगों के नाम शामिल हैं। इसमें दोनों के परिवार के सदस्य और कुछ करीबी ही आएंगे।

दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'ये माया चेस्वे' के सेट पर 2009 में हुई थी। एक्ट्रेस सामंथा की ये पहली फिल्म थी। फिल्म की स्टोरी में दोनों ने एक मॉर्डन लव की परिभाषा को बताया था। बता दें कि सामंथा ने एक बार अपने इंटरव्यू में कहा था कि चैतन्य उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और आगे भी वे उनके अच्छे दोस्तों में शामिल रहेंगे।

2009 से 2015 में दोनों के बीच काफी बाते चली जिसे देखते हुए उनके अफेयर की बातें हवा लेने लगी। इसके बाद दोनों ने अपनी रिलेशनशिप का खुलासा किया। वहीं, चैतन्य के पिता और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने भी दोनों की रिलेशनशिप को मंजूर करते हुए उनकी इसी साल 29 जनवरी को सगाई करवा दी।


कमेंट करें