मनोरंजन

राम गोपाल वर्मा के भद्दे कमेंट्स पर टाइगर श्रॉफ का ये जवाब सुनकर चौंक जाएंगे आप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
211
| अप्रैल 13 , 2017 , 19:39 IST

हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने टाइगर श्रॉफ को उनके जन्‍मदिन के मोके पर 'बिकनी बेब' कहा था जिस पर टाइगर ने उस वक़्त कोई जवाब नहीं दिया था, लेकिन अब टाइगर ने राम गोपाल वर्मा को जवाब देते हुए कहा कि

अगर टाइगर अपने मन की बात बता देंगे तो वह सही नहीं होगा क्‍योंकि मिस्‍टर डायरेक्‍टर इंडस्‍ट्री के सीनियर व्‍यक्ति हैं। न्‍यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए टाइगर ने कहा, रामू सीनियर व्‍यक्ति हैं और वह सालों से इस इंडस्‍ट्री में हैं। मैं अभी-अभी इस इंडस्‍ट्री में आया हूं। अब अगर मैं मन की बात बोलूं तो वह सही नहीं होगा। लेकिन मैं खुश हूं कि मैंने इस इंडस्‍ट्री में इतनी जगह बनाई है कि कम से कम लोग मेरे बारे में बात तो कर रहे हैं। मैंने कुछ तो प्रभाव छोड़ा ही है।

Tiger-Shroff-84446_32588

यही नहीं टाइगर ने आगे कहा कि

राम गोपाल वर्मा के इन ट्वीट्स से उनके माता-पिता को शर्मिंदगी महसूस हुई है। इस तरह की चीज पर रिएक्‍ट करना मेरे दायरे से बाहर है। मैं इस चीज पर और भी बात कर के अपने माता-पिता के लिए शर्मिंदगी नहीं लाना चाहता और मुझे नहीं लगता कि वह भी चाहते हैं कि मैं इसके बारे में रिएक्‍ट करूं।

ख़बरों के मुताबिक, राम गोपाल वर्मा ने टइगर के बाद विद्युत जमवाल पर भी टिपणी की थी जिस पर विद्युत जमवाल ने रामू के एक कॉल को रिकॉर्ड को ट्वीट कर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है जिसमें रामू उन्‍हें 'ट्रांसजेंडर' कहते सुनाई दिए है।

Maxresdefault

दरअसल,राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल को निशाने पर लेते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए। इन ट्वीट्स में उन्होंने टाइगर और विद्युत् को आपस में फाइट करने के लिए चैलेंज किया।

इन ट्वीट्स को पढ़कर विद्युत ने रामू को कॉल किया। नशे में धुत रामू ने कॉल में उन्होंने टाइगर को ट्रांसजेंडर और खूबसूरत महिला कहा।

विद्युत् ने इस फोन कॉल की रिकॉर्डिंग ट्विटर पर पब्लिक कर दी। उसके बाद रामू ने एक के बाद एक 15 ट्वीट्स किये जिनमें वे विद्युत् और टाइगर से माफ़ी मांगते दिखे।


कमेंट करें