मनोरंजन

ट्विटर पर एक लड़की ने अर्जुन कपूर को कहा रेपिस्ट, एक्टर ने दिया ये जवाब

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
111
| अक्टूबर 7 , 2017 , 16:45 IST | मुंबई

सोशल मीडिया पर सेलेब्स को ट्रोल करना और उनको लेकर भद्दे कमेंट करना आम बात है। अब हाल ही में इसका शिकार हुए हैं अर्जुन कपूर। दरअसल एक फीमेल यूजर ने अर्जुन कपूर को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा, 'अर्जुन कपूर कितना गंदा दिखता है। अर्जुन से तो एक रेपिस्ट और अपराधी जैसी नेगेटिव वाइब्स मिलती हैं। जितना जल्दी हो सके अर्जुन को बॉलीवुड से दूर हो जाना चाहिए ताकि बॉलीवुड को फ्रेश और नए टेलेंटेड लोग मिले।'

इस लड़की का ये कमेंट पढ़कर अर्जुन को भी काफी गुस्सा आया होगा, लेकिन उन्होंने सारी लिमिट्स को ध्यान में रखते हुए जवाब दिया, ट्रोलिंग पर मैं ज्यादा ध्यान नहीं देता। एक महिला एक लड़की बेशर्मी की तरह रेपिस्ट शब्द का इस्तेमाल कर रही है। ये ट्रोलिंग नहीं ये बहुत ही दुखद है।

Arjun-Kapoor-Tweet

जिसके बाद ट्विटर पर लगातार आरोप प्रत्यारोप का दौर चलता रहा। हालांकि इस जवाब के बाद अर्जुन द्वारा कोई ट्वीट नहीं किया गया है और अर्जुन के फैन्स फिलहाल उनके अगले ट्वीट के इंतजार कर रहे हैं। एक वेबसाइट से बात करते हुए अर्जुन ने कहा था कि ट्रोलिंग अब सोशल मीडिया का हिस्सा बन गया है। लोगों को कीबोर्ड के पीछे छुपकर किसी को भला-बुरा बोलने में मजा आता है। यह शर्मनाक है, लेकिन सच तो यही है कि ट्रोलिंग मौजूद है। आप इसे कभी रोक नहीं सकते। दुख की बात है, लेकिन यही सोशन मीडिया की ताकत है। आप कुछ भी किसी को भी बोल सकते हैं।


कमेंट करें