मनोरंजन

जब अर्शी खान पर चढ़ा सुरूर, याद आए अफरीदी ! कहा-अर्शी बदनाम हुई तेरे लिए

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
181
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | मुंबई

बिग बॉस के सीजन 11 की कंटेस्टेंट्स अर्शी खान ने अपना एक वीडियो जारी करके चर्चा का विषय बन गयी हैं। रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में 13 हफ्ते बीत जाने के बाद भी हंगामों का दौर लगातार जारी है। इतना ही नहीं इस शो का खुमार इतना ज्यादा है कि, एक्स कंटेस्टेंट्स की हरकतों से भी चर्चा में बना रहता है।

जानकरी के लिए बता दें पिछले हफ्ते घर से बाहर हुई अर्शी खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्शी खान शाहिद अफरीदी के बारे में गाना गाते हुए कह रह रही है कि, ''मैं बदनाम हुई अफरीदी तेरे लिए। इतना ही नहीं अर्शी आगे गाती हैं कि, इंडिया बोलता है पाकिस्तान जाओ, पाकिस्तान बोलता है इधर आओ.''

 

Arshi Khan drunk ...

A post shared by priyank sharma (@priyanksharma.___) on

ऐसा नहीं है कि, अर्शी खान ने शहीद अफरीदी के बारे पहली बार कोई बयान दिया है। इससे पहले भी अर्शी खान जब बिग बॉस के घर में पहुंची तो उन्होंने अफरीदी को अपना महबूब बताया था। अर्शी ने एक बार फिर से अपने गाने में अफरीदी का नाम लिया है। 

बता दें अर्शी खान को सीजन बिग बॉस सीजन 11 का सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाला कंटेस्टेंट माना जाता है।बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब अर्शी खान को सलमान खान ने एविक्शन के बाद अपने साथ स्टेज शेयर करने के लिए स्टेज पर बुलाया।


कमेंट करें