मनोरंजन

जानिए क्यों फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' देखते हुए दर्शक को करना पड़ा सुषमा स्वराज को ट्वीट

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
246
| अगस्त 7 , 2017 , 15:23 IST | मुंबई

इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' सिनेमाघरों में कोई खास कमाल नही कर पाई। लोगों को इस फिल्म से निराशा ही हासिल हुई। अचंभे की बात तो यह है कि जब एक दर्शक को फिल्म पसंद नही आई तो उसने खुद को बचाने के लिए सीधे सुषमा स्वराज को ट्वीट कर दिया। जिसके बाद यह ट्वीट सोशल मीडिया पर यह ट्वीट लगातार वायरल हो रहा है।

विशाल सूर्यवंशी नामक इस व्यक्ति ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को टैग करते हुए एक ट्वीट करते हुए लिखा मैम, मैं पुणे के हिंजेवाडी में जियोन सिनेमा में 'जब हैरी मेट सेजल' देख रहा हूं, प्लीज मुझे यहां से रेस्क्यू कर लीजिए।

विशाल द्वारा किया गया ये ट्वीट वायरल हो रहा है और इसे अब तक 1200 से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं।आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है और फिल्म का शुरुआती कलेक्शन निराशाजनक रहा है। शाहरुख की फिल्म शुक्रवार और शनिवार को करीब 30 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर पाई है।

Jws 2

बता दें कि फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की कहानी दो किरदारो हरिंदर सिंह नेहरा उर्फ हैरी और उसकी क्लाइंट सेजल झावेरी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। हैरी पेशे से टूरिस्ट गाइड है और सेजल यूरोप घूमने के लिए आती है। अपनी इस यात्रा के दौरान सेजल की सगाई होती है लेकिन उसे वापस देश जाते समय अहसास होता है कि उसकी सगाई की अंगूठी खो गई है। वो इसे ढूंढने की जिद करती है जिस पर हैरी कहता है कि आपकी फ्लाइट मिस हो जाएगी।

Jws

लेकिन सेजल बिना रिंग लिए वापस जाने से मना कर देती है। इसके बाद दोनों रिंग ढूंढने के इस सफर पर निकल पड़ते हैं और एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। इसके बाद क्या हरिंदर अपने प्यार का इजहार सेजल से कर पाएगा? क्या सेजल अपने मंगेतर को छोड़कर हैरी के साथ जिंदगी बिताएगी यही है फिल्म की कहानी। इसमें आपको मस्ती, रोमांस और ड्रामा जैसे सभी मसालें मिलेगें जो इसे देखने वाली फिल्म बनाते हैं।।

यहां देखिए फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का ट्रेलर

 

 


कमेंट करें