मनोरंजन

बड़ा खुलासा: पैसों की कमी के चलते तिग्मांशू धूलिया बने पिता, जानिए क्या है सच

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
210
| जुलाई 1 , 2017 , 15:06 IST | मुंबई

वैसे तो ये बात तो सबको पता है कि डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया आनंद एल राय की आने वाली फिल्म में शाहरूख खान के पिता की भूमिका में दिखाई देंगे। लेकिन अपनी फिल्म 'राग देश' के प्रमोशन के दौरान जब तिग्मांशु से पुछा गया कि उन्होंने इस फिल्म में शाहरूख के पिता के किरदार के लिए हामी क्यों भरी तो उन्होंने बताया कि,

मैं दो ही वक्त पर फिल्म करता हूं या तो पैसे की ज़रूरत हो या फिर किसी डायरेक्टर दोस्त को लगता हो कि मैं ही ये फिल्म कर सकता हूं।

213643344-srkdhulia_6

हालांकि, आनंद एल राय की फिल्म में काम करने के लिए तिग्मांशु के पास और एक वजह थी। उनका मानना है कि फिल्म इतनी अलग है कि वो देखना चाहते थे कि ये बनती कैसे है। इससे पहले कमल हासन ने अप्पू राजा में बौने का किरदार घुटने बांध कर किया था। उस दौरान वीएफएक्स नहीं थे। जिसके बाद भी फिल्म का वो सीन काफी हिट रहा। 

बता दें कि 'जब हैरी मेट सेजल' के बाद शाहरुख खान आनंद एल राय की फिल्म में नजर आएंगे जिसमें शाहरुख खान के अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं। फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। सिवाए इसके कि इस फिल्म में शाहरुख खान के पिता का किरदार तिग्मांशु धुलिया निभाएंगे।

Capture

तिग्मांशू धूलिया शाहिद, माझी द माउंटैन मैन जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं। तिग्मांशू धूलिया ने एक बयान में कहा कि,

मैं अपने हिस्से की शूटिंग लगभग पूरी कर चुका हूं। सिर्फ 2-3 दिन बाकी रह गए हैं। मैं शाहरुख खान के पिता का किरदार निभा रहा हूं और ये काफी मजेदार है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें