अभी-अभी

बिजली की चोरी रोकेंगे, यूपी के सभी 71 जिलों में एक समान बिजली: सीएम योगी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
253
| अप्रैल 24 , 2017 , 14:55 IST | लखनऊ

पंचायती राज दिवस के मौके पर सोमवार को लखनऊ के आशियाना स्थित लोहिया सभागार में सम्मलेन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में प्रदेश भर से 2500 ग्राम प्रधान पहुंचे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्राम प्रधानों के साथ ग्रामीण विकास की रणनीति पर चर्चा की। सम्मेलन को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने फिर से एकबार कहा कि देश के विकास के लिए यूपी का विकास जरूरी है।

 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचाना हमारा लक्ष्य है। स्मार्ट सिटी के साथ स्मार्ट गांव की भी बात होनी चाहिए। ग्रामोदय और अंत्योदय योजनाओं से हमारा सपना साकार होगा। योगी आदित्यनाथ ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि बिजली चोरी नहीं होगी 2018 तक यहां 24 घंटे बिजली मिलेगी। यूपी में बिजली पर वीआईपी कल्चर खत्म होगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी के 71 जिलों को एक समान बिजली मिलेगी। 

5555

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के विकास के साथ ही देश का विकास संभव है। स्मार्ट सिटी के साथ-साथ स्मार्ट गांव की भी बात होनी चाहिए। सीएम ने कहा कि हम लाल बत्ती संस्कृति के खिलाफ है। लोकतंत्र में जनता वीआईपी है। यूपी सीएम ने स्वच्छता अभियान और कैशलेस इकॉनमी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कि हम प्रधानमंत्री का सपना साकार करेंगे। सीएम ने कहा कि हमने तय किया है कि 15 जून तक यूपी की सभी सड़कें गड्ढा मुक्त हो जाएं।


कमेंट करें