खेल

शर्टलेस होकर इंग्लैंड की सड़क पर घूमते नजर आ सकते हैं कोहली: गांगुली

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
185
| अप्रैल 8 , 2018 , 12:31 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि भारत अगर आगामी विश्वकप जीत जाता है तो टीम के कप्तान विराट कोहली ऑक्सफोर्ड की सड़कों पर शर्ट उतारकर घूमते नजर आएंगे।

आपको बता दें कि 16 साल पहले 2002 में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भारत के नेटवेस्ट सीरीज जीतने के बाद लॉर्ड्स की बालकनी पर शर्ट उतारकर लहराई थी।

Df

इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में बोलते हुए गांगुली ने कहा कि अगर साल 2019 में इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप मुकाबले को जीतते हैं तो कप्तान विराट कोहली ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट पर बिना शर्ट के दौड़ेंगे। उनके साथ बाकी के खिलाड़ी भी साथ दौड़ेंगे। उन्होंने कहा कि इस पल को अपने कैमरे में कैद करने के लिए हम सबको अपने कैमरे तैयार रखने होंगे।

गांगुली ने कहा कि अगर कोहली अपनी शर्ट निकालते हैं तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं होगा। इसपर कोहली ने हामी भरते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता है कि सिर्फ मैं ऐसा करूंगी। उनका साथ हार्दिक पांड्या और जसप्रीय बुमराह भी देंगे। उन्होंने कहा कि मुझे 120 प्रतिशत यकीन है कि हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह भी इसमें शामिल होंगे क्योंकि उनके भी सिक्स पैक एब्स हैं।

इसे भी पढ़ें-: IPL2018: ड्वेन ब्रावो के तूफानी पारी ने MI से छीनी जीत, 1 विकेट से जीता चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स

आपको बता दें कि साल 2002 में लॉर्डस के मैदान में खेले नेटवेस्ट सीरीज के फाइनल में भारत ने इंग्लैंड को हराया था। टीम की जीत पर बालकनी में खड़े कप्तान सौरव गांगुली ने अपनी कमीज उतारकर उसे हवा में लहराया था। अब उनका दावा है कि एक बार फिर से टीम इंडिया के कप्तान का वहीं रूप देखने को मिलेगा।


कमेंट करें