नेशनल

योगी की पुलिस की गुंडागर्दी, 70 साल की बुजुर्ग महिला को घसीटकर सड़क पर फेंका (वीडियो)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
175
| मई 10 , 2017 , 19:58 IST | अमरोहा

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पुलिस की तानाशाही देखने को मिली। दरअसल, कोर्ट के आदेश पर मकान खाली कराने पहुंची पुलिस ने एक बुजुर्ग महिला को घसीटते हुए घर के बाहर सड़क पर फेंक दिया। पुलिस के इस दुर्व्यवहार को देखते हुए एक मासूम बच्चा अपनी दादी को छोड़ने की गुहार लगाता रहा मगर पुलिस ने उसकी एक न सुनी।

दरअसल, यह मामला थाना गजरौला इलाके का है। यहा पर एक व्यापारी ने 15 साल पहले अपना मकान शौकीन अली नाम के शख्स को किराए पर दिया था। व्यापारी ने मकान खाली कराने की शिकायत अमरोहा कोर्ट में की। जिसके बाद कोर्ट ने अमरोहा पुलिस को मकान खाली कराने का आदेश दिया।

पुलिस मकान खाली कराने के लिए पहुंची तो बुजुर्ग महिला इसका विरोध कर रही थी। जिसके बाद पुलिस ने उस महिला को घसीटकर सड़क पर फेंक दिया। पुलिस द्वारा बुजुर्ग महिला के साथ किए गए बर्ताव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वहीं अमरोहा पुलिस ने कहा कि, कोर्ट ने इस घर को खाली कराने के आदेश 6 महीनें पहले दिए थे। कब्जाधारक महिला ने पहले अपने उपर मिट्टी का तेल उड़ेलने का प्रयास किया, जिसके बाद कोर्ट को इस बात से अवगत कराया गया। फिर कोर्ट से मकान खाली कराने के आदेश हुए तो पुलिस ने खाली कराया।


कमेंट करें