नेशनल

यूपी फिर हुई शर्मसार, पति और बच्चे के सामने महिला से गैंगरेप

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
81
| अक्टूबर 7 , 2017 , 11:29 IST | मुजफ्फरनगर

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां हथियारों के बल पर चार लोगों ने एक महिला के साथ उसके पति और तीन महीने के बच्चे के सामने गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि, महिला अपने पति के साथ बच्चे को डॉक्टर से दिखाकर बाइक से घर लौट रही थी, उसी दौरान रास्ते में हथियारों से लैस चार लोगों ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद उन लोगों ने महिला से उसका बच्चा छीन लिया और पति की खूब पिटाई की। इस दौरान जब बच्चा रोने लगा तो उन्होंने उसे मार डालने की धमकी दी।

इसके बाद बदमाशों ने महिला के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद उन्होंने महिला और उसके पति को इस घटना के बारे में किसी को भी ना बताने की चेतावनी दी और वहां से फरार हो गए।

जब बदमाश वहां से फरार हो गए तब महिला के पति ने लोगों को मदद के लिए बुलाया। इसके बाद कुछ लोग वहां दौड़कर आए और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस महिला को अस्पताल लेकर गई, जहां महिला का मेडिकल टेस्ट और इलाज किया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि वह मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। मुजफ्फरनगर के एसपी ग्रामीण अजय सहदेव ने कहा कि केस दर्ज हो गया है और चारों युवकों की तलाश जारी है।


कमेंट करें