नेशनल

पीएम मोदी से शादी करने के लिए महीने भर से धरने पर बैठी महिला, दीदार के लिए है बेकरार

अर्चित गुप्ता | 0
238
| अक्टूबर 7 , 2017 , 12:33 IST | नई दिल्ली

जयपुर से आई 40 वर्षीय एक महिला पिछले एक महीने से दिल्ली स्थित जंतर मंतर पर बैठी धरना दे रही है। आप सोच रहे होंगे कि एक महिला इतने दिनों से धरने पर बैठी है तो जरुर कुछ ऐसा हुआ होगा जिसके लिए महिला को धरने पर बैठना पड़ा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। यह महिला नरेंद्र मोदी से शादी करने के लिए पिछले एक महीने से धरने पर बैठ गई है। ओम शांति शर्मा नाम की यह महिला राजस्थान के जयपुर की रहने वाली है। जो पीएम मोदी से शादी की ख्वाहिश पाले 8 सिंतबर से जंतर मंतर पर धरने पर बैठी हुई है। बता दें कि ओम शांति पीएम मोदी के दीदार के लिए बेकरार है। 

अपने पति से धोखा खा चुकी ओम शांति बताती हैं, 'पीएम मोदी बड़े ही सुलझे हुए इंसान हैं। मोदी महिला के दर्द को भली-भांति जानते हैं और वह मेरी पीड़ा भी समझेंगे। मैं तो बस उनकी ताउम्र सेवा करना चाहती हूं।' शांति आगे कहती हैं, 'मैं पीएम मोदी से एक बार मिलना चाहती हूं। मैं जानती हूं कि उन्हें कैसे मनाना है। इसके बाद में अपना धरना भी बंद कर दूंगी। मुझे उम्मीद है कि वह मेरी संवदेना को समझेंगे।'

Modi_lad

शांति ने कहा जब लोग मेरी इच्छा के बारे में सुनते हैं तो वे मुझ पर हंसते हैं। मैं उन लोगों को कहना चाहती हूं कि मैं मोदी जी से शादी इसलिए करना चाहती हूं क्योंकि मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं। हमारी संस्कृति में हमें बचपन से यह सिखाया जाता है कि बड़ो का सम्मान करो और उनके काम में उनकी मदद करो। मैं केवल अपनी तरफ से छोटा सा योगदान देना चाहती हूं और उनकी मदद करना चाहती हूं।


कमेंट करें