नेशनल

ग्रामीण महिलाओं को थप्पड़ जड़ते हुए नजर आयी महिला दरोगा, वीडियो वायरल

अर्चित गुप्ता | 0
88
| अक्टूबर 5 , 2017 , 17:30 IST | अलीगढ़

उत्तर प्रदेश का पुलिस प्रशासन अपने कारनामो के कारण एक बार फिर चर्चा में है।  इस बार मामला महिला दारोगा की दबंगई का है। महिला दारोगा की दबंगई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला दारोगा ग्रामीण महिलाओं को थप्पड़ जड़ती नजर आ रही हैं। अलीगढ़ के एसएसपी राजेश कुमार पाण्डे ने घटना की जांच के आदेश दिए है। पूरा मामला अलीगढ़ के हाथरस गेट थाने का है। जहां पर दारोगा पूनम जादौन की तैनाती हो रखी है।

वह शिकायत के आधार पर इगलास थाना के हस्तपुर गांव पहुंची थी जहां पहुंचकर वह बिना किसी को बताए एक युवक को गाड़ी में बैठा कर थाने ले गईं। लेकिन इस सब के बाद ग्रामीण महिलाएं थाने पर पहुंच गई। थाने पहुंची ग्रामीण महिलाओं ने दारोगा से कुछ सवाल किए। लेकिन सवाल पूछे जाने पर वह काफी भड़क गई। देखते ही देखते मौके पर कई लोग इकट्ठा हो गए।

गुस्साई महिला दारोगा का गुस्सा ग्रामीण महिलाओं पर कुछ ही देर में निकलना शुरू हो गया। जिसके बाद पहले धक्का मुक्की का सिलसिला शुरू हुआ और कुछ ही देर में महिलाओं को महिला दारोगा के थप्पड़ों का सामना भी करना पड़ गया। मामला संज्ञान में आने पर अलीगढ़ के एसएसपी राजेश कुमार पांडे ने कहा कि इस तरह का वीडियो वायरल होना उनके संज्ञान मेंआया है।

एसएसपी के मुताबिक इगलास के सीओ को उन्होंने जांच कर एक दिन में रिपोर्ट देने के लिए कहा है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि किन परिस्थितिओं में महिला दारोगा मारपीट कर रही हैं और ऐसी क्या नौबत आयी जो इतना कुछ हुआ।  आपको बता दें कि पिछले साल जुलाई माह में भी दारोगा पूनम जादौन की दबंगई का एक मामला सामने आया था।


कमेंट करें