इंटरनेशनल

महिला ने बीच सड़क पर बच्चे को दिया जन्म, फिर क्या हुआ देखकर चौंक जाएंगे आप

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
275
| सितंबर 5 , 2017 , 15:13 IST | पेइचिंग

चीन के ग्वांगदोंग शहर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो वाकई खुद में एक अजूबा है । दरअसल चीन में सड़क पर बच्चे को जन्म देने का एक वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में महिला ने बच्चे को सड़क पर ही जन्म दे दिया और फिर उसे उठाकर घर जाने लगी। सड़क पर बच्चे को जन्म देने का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक घंटे में कम से कम ड़ेढ लाख लोगों ने देखा। यह मामला चीन के ग्वांगदोंग शहर का है। यहां पर एक गर्भवती महिला बाजार से सामान खरीदकर घर की ओर जा रही थी।

इसी दौरान महिला को प्रसव पीड़ा होने लगी, पीड़ा के दौरान महिला रास्ते में ही रुक गई और देखते ही देखते महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया। उसी दौरान सड़क के आस-पास काफी भीड़ लग गई। हालांकि, कुछ देर बाद दुकानदार ने मेडिकल इमरजेंसी को इन्फॉर्म कर दिया। वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नर्स ने बच्चे की सफाई की और गर्भनाल काट दिया और कुछ देर तक दोनों की देखभाल भी की।

बाद में मेडिकल टीम की सदस्ययों ने महिला से हॉस्पिटल चलने को भी कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। कुछ देर बाद महिला ने बच्चे और अपने सामान को हाथ में उठाया और घर की ओर पैदल चल दी। वहीं, भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया, जिसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया गया है जो वायरल हो रही है। महिला के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।


कमेंट करें

अभी अभी