खेल

रिद्धिमान साहा ने 'सुपरमैन' बनकर लपका कैच, दिलाई जॉन्टी रोड्स की याद (वीडियो)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
87
| अप्रैल 11 , 2017 , 17:07 IST | इंदौर

भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार कैच लपके हैं। लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए साहा ने सोमवार को रॉयल जैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एक ऐसा कैच लपका जो वायरल हो गया है। साहा के कैच ने जॉन्टी रोड्स की याद दिला दी। 

सोमवार को आईपीएल का 8वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला जा रहा था। आरसीबी की पारी के 14वें ओवर की पहली गेंद वरूण एरोन ने शॉर्ट पिच बाउंसर डाली, जिसे मनदीप ने पुल करने का प्रयास किया। गेंद उनके बल्ले का ऊपरी किनारा लेकर हवा में विकेटकीपर के पीछे की तरफ चली गई। जिसे साहा ने जबरदस्त तरीके से लपका।

Saha

पीछे की तरफ दौड़ लगाकर कैच लेना काफी मुश्किल होता है। लेकिन साहा के सामने एक और मुश्किल थी। गेंद हवा में स्विंग भी कर रही थी। साहा ने लास्ट मोमेंट में गेंद के पीछे दौड़ते हुए पीछा किया और गेंद पर नजर बनाए रखी। लास्ट में जब गेंद राइट साईड स्विंग हुई तो साहा ने जबरदस्त छलांग लगाकर उसे लपक लिया। इस दौरान साहा किसी सुपरमैन से कम नहीं लग रहे थे। साहा के इस कैच की तारीफ हर तरफ हो रही है। खुद साहा ने भी अपने ट्विटर हैंडर पर इस कैच का वीडियो शेयर किया है।


कमेंट करें