विज्ञान/टेक्नोलॉजी

भारत में आज लॉन्च होगा Xiaomi Mi Max 2, एेसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
179
| जुलाई 18 , 2017 , 13:58 IST | नई दिल्ली

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी शियोमी अपना Xiaomi Mi Max 2 स्मार्टफोन को मंगलवार (18 जुलाई) भारत में लॉन्च करेगी। शियोमी Mi Max 2 पिछले साल लॉन्च किए गए Mi Max का अपग्रेडेड वर्जन है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर फोन लॉन्चिंग की इव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

शियोमी Mi Max 2 चीन में मई में लॉन्च हुआ था। इसे वहां दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,000 और 128GB वेरिएंट की कीमत 19,000 रुपए के करीब है। बताया जा रहा है कि भारत में भी ये स्मार्टफोन दो वेरिएंट में ही लॉन्च होगा और इसकी कीमत भी एक ही हो सकती है।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Mi Max 2 में ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी स्क्रीन 6.44 इंच की है जो काफी बड़ी है और फुल एचडी है। इसके पीछे फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और इसकी बैटरी भी दमदार है।

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 12 मेगापिक्सल का Sony IMX386 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस और डुअल एलईडी जैसे फीचर्स भी हैं। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इसकी बैटरी 5,300mAh की है और इसमें क्विक चार्ज 3 दिया गया है। कंपनी का दावा है कि घंटे भर में यह स्मार्टफोन 68 फीसदी तक चार्ज हो जाता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE सहित दूसरे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं। इनमें जीपीएस, एजीपीएस, ब्लूटूथ 4.2, ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट शामिल हैं।

यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग 


कमेंट करें