बिज़नेस

अब स्टोर पर जाकर खरीद सकेंगे Xiaomi के प्रोडक्ट, भारत में खुला पहला रिटेल सेंटर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
121
| मई 11 , 2017 , 18:40 IST | बेंगलुरु

चीनी टेक्नोलॉजी कंपनी शाओमी ने भारत में अपना पहला ऑफलाइन स्टोर खोला है। इस स्टोर का नाम ‘एमआई होम’ दिया गया है। ग्राहकों को अब शाओमी के प्रोडक्ट्स की खरीदी के लिए ऑनलाइन भटकना नहीं होगा। इस स्टोर से ग्राहक स्मार्टफोन, स्मार्टबैंड और कंपनी के अन्य प्रोडक्ट्स खरीद पाएंगे। शाओमी के भारत में प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दी। कंपनी ने अपना पहला रिटेल स्टोर बेंगलुरु में शुरू किया है।

इस स्टोर पर कंपनी अपने कई प्रकार के प्रोडक्ट बेचेगी। स्टोर में कंपनी उन प्रोडक्ट्स को भी बेचेगी जो अभी तक भारत में लॉन्च नहीं किए गए हैं। कंपनी ने अगले दो साल में इस प्रकार के 100 स्टोर देशभर में खोलने का लक्ष्य तय किया है। इस स्टोर पर कंपनी अभी अपने एमआई रेंज के स्मार्टफोन और एमआई एयर प्यूरिफायर बेचेगी।

Manu22_1494494494_749x421

शाओमी के भारत में प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन का कहना है कि एमआई होम जल्द ही दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई में शुरू किया जाएगा। हालांकि कंपनी अपने पहले एमआई होम में वहीं प्रोडक्ट बेचेगी जो भारत में उपलब्ध है। आने वाले दिनों में कंपनी अपने प्रोडक्ट्स की रेंज बढ़ायेगी। चीन में कंपनी कई प्रकार के प्रोडक्ट बेचती है, जिसमें टीवी सेट, राइस कूकर, वाटर प्यूरिफायर, इलेक्ट्रीक बाइसाइकिल जैसे प्रोडक्ट शामिल हैं।

Mi-home-store-7591


कमेंट करें