राजनीति

फिर बोले लालू- तेजस्वी के इस्तीफे का सवाल ही नहीं, उन्‍हें जनता ने जिताया है

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
131
| जुलाई 15 , 2017 , 07:50 IST | पटना

बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में विवाद के बीच शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने स्पष्ट कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव इस्तीफा नहीं देंगे। बिहार में महागठबंधन अटूट है। लालू ने शुक्रवार की रात पत्रकारों से कहा, "केवल प्राथमिकी दर्ज हो जाने से कोई इस्तीफा नहीं देता। राजद विधानमंडल दल ने फैसला कर लिया है कि तेजस्वी यादव को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है।" 


उन्होंने बिहार के महागठबंधन को अटूट बताते हुए कहा, "राजद की ओर से महागठबंधन पर कोई आंच नहीं आने दिया जाएगा और जिसको जो करना है, करे।"


लालू ने इस मसले को लेकर कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी से किसी भी तरह की बात होने से इनकार करते हुए कहा कि इस मसले को लेकर उनकी सोनिया से कोई बात नहीं हुई है।

उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद और बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं उनके बेटे तेजस्वी यादव सहित उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ भ्रष्टाचार का वर्षो पुराना मामला अब दर्ज किया है। सीबीआई ने सात जुलाई को पटना सहित देशभर के 12 स्थानों पर छापेमारी की थी। 


भ्रष्टाचार के मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद जद (यू), मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बेदाग छवि को लेकर तेजस्वी पर इस्तीफे के लिए दबाव बना रही है। 


कमेंट करें