राजनीति

बुलेट प्रूफ शीशे से योगी ने किया नीतीश पर वार, कहा- JDU-RJD की शादी बेमेल, टिकेगी नहीं

अमितेष युवराज सिंह, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
106
| जून 15 , 2017 , 20:21 IST | दरभंगा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को बिहार के दरभंगा में जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। योगी ने कहा कि नीतीश जी आपने बहुत काम करने की बात की होगी लोकिन कर नहीं पाए। कभी तीन तलाक के खिलाफ आपकी आवाज क्यों नहीं निकली। आश्चर्य होता है कि जब मैं जनता दर्शन के कार्यक्रम में जाता हूं। 30-40 मुस्लिम महिलाएं आती हैं और एक ही गुहार लगाती हैं। जनसभा में सीएम योगी बुलेट प्रूफ शीशे के पीछे नजर आए।

योगी ने कहा कि देश के अंदर आधी आबादी को न्याय मिले इसके लिए काम हो रहा है। आधी आबादी को भी न्याय मिलना चाहिए इस बात की घोषणा नीतीश कुमार जी क्यों नहीं करते। केंद्र सरकार ने जाति मजहब देख कर काम नहीं किया। सीएम आदित्यनाथ ने कहा कि बिहार में बनी जेडीयू-आरजेडी की सरकार बेमेल शादी है, इसे बिहार की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि वो 2020 तक बार-बार बिहार आते रहेंगे और 2020 में बिहार में बीजेपी की सरकार बनवाएंगे।

बिहार के नौजवान प्रतिभाशाली माने जाने थे, और आज बिहार का नौजवान उदास है। देश में मोदी सरकार के 3 साल कई मायनों में बेमिसाल रहे। योगी के स्वागत में दरभंगा में जोरों-शोरों से तैयारियां की गई थी। आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ दरभंगा के दो दिन के दौरे पर गए हैं।


कमेंट करें