नेशनल

दिल्ली में मोदी से मिल गदगद हुए योगी, यूपी को मिला 10 हजार करोड़ का मेगा पैकेज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
172
| जून 12 , 2017 , 17:40 IST | नई दिल्ली

अभी हाल ही में अपना जन्मदिन मनाने के बाद पीएम से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बड़ा तोहफा मिला है। नीतीन गडकरी से मुलाकात के बाद सीएम ने बताया कि यूपी के लिए करीब 10 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स पास किए गए है। अपने प्रदेश को मिले इस बड़े तोहफे के लिए योगी ने गडकरी का शुक्रिया अदा किया है।

योगी के मुताबिक पहली बार उत्तर प्रदेश से जुड़े इतने सारे प्रोजेक्ट पास कर दिए गए हैं। साथ ही प्रदेश में सड़क बनाने के लिए केंद्र सरकार की ओर से 10 हजार करोड़ रुपए की मदद की जाएगी। बुंदेलखंड के लिए 6 लेन हाईवे वाला प्रोजेक्ट पास कर दिया गया है। साथ ही उन्होंने संगम नगरी इलाहाबाद के लिए भी कई प्रोजेक्ट्स पास होने की बात कही। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि लखनऊ के लिए 7 एलिवेटेड सड़कों को भी मंजूरी मिल गई है।

इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। योगी आदित्यनाथ दिल्ली में पीएम के सरकारी आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर उनसे मिले। पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ के बीच 1 घंटे से ज्यादा बैठक चली। योगी आदित्यनाथ ने योगा दिवस की तैयारियों को लेकर पीएम को जानकारी दी। लखनऊ में मोदी और योगी 21 जून को योग दिवस पर साथ योग करेंगे।


कमेंट करें

अभी अभी