राजनीति

हवस के लिए पत्नियां बदलना गलत, तीन तलाक पर बोले स्वामी प्रसाद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
122
| अप्रैल 29 , 2017 , 13:47 IST | बस्ती

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने ट्रिपल तलाक मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ट्रिपल तलाक देने वाले मुस्लिमों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि, अपनी हवस पूरा करने के लिए लगातार पत्नी बदलते है, बच्चों-पत्नी को भीख मांगने के लिए मजबूर करते है, जिसे कोई अच्छा नहीं कहेगा। इस मुद्दे पर बीजेपी मुस्लिम महिलाओं के साथ खड़ी है।

Card_1461824857

दरअसल, बस्ती में शुक्रवार को एक प्रोग्राम में शामिल होने आए योगी कैबिनेट के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि, मुस्लिम बिना किसी वजह से मनमाने तरीके से अपनी पत्नियों को तलाक दे देते है। तलाक देकर वह अपनी हवस को पूरा करने का काम करते है मगर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड में तलाक का कोई आधार नहीं है।

Mayawati_220616-105739

इसी दौरान मौर्या ने बसपा प्रमुख मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि, जब मैंने बसपा छोड़ा तो मायावती ने कहा था जो बसपा छोड़ेगा, उसकी राजनीति समाप्त हो जाएगी। मगर मैंने बसपा छोड़ते समय कसम खाई थी कि मैं मायावती को राजनीति सिखा कर दम लूंगा। राजनीति उन लोगों की समाप्त हुई जो मायावती के बंधुआ मजदूर बनकर रह रहे हैं।

Gjgp

अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चाओं में बने रहने वाले स्वामी प्रसाद मौर्या ने बसपा छोड़ने के बाद मायावती पर टिकट बेचने का आरोप लगाया था। इसके अलावा वो दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को रिजेक्ट माल बताया था। सबसे ज्यादा मौर्या हिन्दू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने की वजह से सुर्खियों में बने रहते है।


कमेंट करें