वीडियो

वो सड़क पर धू-धू कर जलता रहा..लोग तमाशा देखते रहे और फिर हुआ ये ....

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
316
| मई 12 , 2017 , 19:51 IST | बीड़

वो सड़क पर धू-धू कर जलता रहा लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की
महाराष्ट्र के बीड़ में सड़क पर एक शख्स जल रहा था लेकिन उसे बचाने के बजाए लोग उसका वीडियो बनाते रहे और इस संवेदनहीनता में उस शख्स की मौत हो गई।


हैरानी की बात है ये है कि जब मोटरसाइकिल सवार सड़क पर जल रहा था ट्रैफिक सामान्य रुप से चल रहा था और लोग तमाशबीन बनकर जल रहे शख्स के आसपास इकठ्ठा हो गए लेकिन किसी ने उसे अस्पताल ले जाने की जहमत नहीं की।

C_oHRoXXsAA6_9i



दरअसल, इस मोटरसाइकिल सवार की टक्कर एक दूसरे मोटरसाइकिल सवार से हो गई थी, और हादसे में दोनों की ही मौत हो गई है। वीडियो के बारे में पुलिस का कहमा है कि बीड़ जिले में ये एक हाईवे पर ऐसे स्थान पर रिकॉर्ड किया गया, जो राज्य की राजधानी मुंबई से लगभग आठ घंटे की दूरी पर है।


जब दो मोटरसाइकिलों की टक्कर हुई थी, तब दोनों में से एक मोटरसाइकिल का सवार मोटरसाइकिलों के नीचे ही दब गया, और फिर मोटरसाइकिल में आग लग गई।

पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि टक्कर के दौरान सिर पर चोट लग जाने की वजह से वह शख्स बेहोश हो गया हो, और इसीलिए वह मदद के लिए किसी को पुकार भी नहीं सका होगा। जब तक उसके पास मदद पहुंची, और पुलिस ने आग को बुझाया, वह इतनी बुरी तरह जल चुका था कि उसे पहचाना जाना भी मुमकिन नहीं रहा था। दूसरी मोटरसाइकिल के सवार की मौत शुक्रवार को अस्पताल में हुई है।

 

 

वीडियो साभार- जय महाराष्ट्र चैनल 


कमेंट करें