राजनीति

स्मृति ईरानी पर युवक ने फेंकी चूड़ियां, कहा-किसानों का कर्ज माफ करो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
212
| जून 13 , 2017 , 12:30 IST | अमरेली

किसानों की कर्ज माफी की मांग पूरे देश में उठने लगी है। जगह-जगह लोग अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं। इसी क्रम में गुजरात के अमरेली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर चूड़ियां फेंकी गई हैं।

दरअसल मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गुजरात के अमरेली में एक सभा को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान वहां मौजूद एक युवक मंच के सामने आया और उसने वंदे मातरम चिल्लाते हुए दो-तीन चूडि़यां मंच की ओर फेंकी। चूड़ियां फेंकने के बाद वो किसानों की कर्ज माफी की मांग करने लगा।

मौके पर मौजूद पुलिस वालों ने तुरंत उस शख्स को अपने हिरासत में ले लिया। चूड़ियां फेंकने वाले शख्स का नाम केतन कसवाणा बताया जा रहा है।

इस घटना के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि जिस तरह से चुनाव नजदीक आ रहे हैं, उसे देखते हुए इस तरह की घटना का मुझे पहले से अंदाजा था। लेकिन महिला का विरोध करने के लिए पुरुष को भेजकर कांग्रेस ने गलत किया।

आपको बता दें कि बीते कई दिनों से देश के कई हिस्सों में किसान आंदोलन कर रहे हैं। मध्य प्रदेश में आंदोलन के दौरान पुलिसिया गोलीबारी में 5 किसानों की मौत हो गई थी, जिसके बाद माहौल गर्मा गया था।


कमेंट करें