खेल

क्यो KBC के सेट पर युवराज सिंह की आंखों में आ गए आंसू (वीडियो)

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
135
| नवंबर 5 , 2017 , 14:59 IST | मुंबई

टीम इंडिया में धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले युवराज सिंह की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए, लेकिन फिर भी उनके माथे पर कभी भी एक शिकन तक नहीं देखने को मिली। जिंदगी में सबसे बड़ी मुसीबत के समय भी उनका मुस्कुराता हुआ चेहरा ही उनकी हिम्मत का सबूत है। चाहे युवी ने गंभीर बीमारी का पूरे हौंसले से सामना किया, लेकिन आज भी उस पल को याद करके उनकी आंखों में आंसू  आ जाते है। 

हाल ही में युवी टीवी शो "कौन बनेगा करोड़पति" में पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी एक घटना के बारे में बताया। उन्होंने अपने गंभीर बीमारी के बारे में बातते हुए कहा कि एक रात को जब वह सोकर उठे तो उन्हें खून की उलटी हुई। उसके बाद उन्हें पता चला कि उन्हें 14 सेटीमीटर का टयूमर था,लेकिन इसके बावजूद भी वह मैच खेलते रहे। जिसकी वजह से उनकी सेहत और खराब हो गई। उसके बाद डॉक्टर ने कहा कि अगर इसका इलाज नहीं किया गया, तो फिर बचना नामुमकिन हैं। फिर उन्होंने कहा कि सेहत भी खराब हो गई और गेम भी खराब हो गई। इस बात को करते ही उनके आखों में आसूं आ गए और वह रोने गए। इस पल को याद करते ही उनका दर्द उनके आखों में साफ दिखाई दे रहा था। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

यहां देखें वीडियो

इसके अलावा युवी ने सचिन तेंदुलकर के साथ पहली मुलाकात के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि हम एक बस में बैठे थे और सीनियर आगे बैठे थे और जूनियर पीछे। तभी सचिन पीछे आए और उन्होंने सभी के साथ हाथ मिलाया। युवी ने कहा कि उन्हें इतनी खुशी हुई कि उन्होंने सचिन के हाथ मिलाने के बाद अपना हाथ पूरे शरीर पर मल दिया और इसके साथ उन्होंने कहा- मैंने सोचा पता नहीं फिर मुलाकात हो या ना। बता दें कि युवराज को लंबे समय से टीम इंडिया में मौके नहीं मिल रहा और लेकिन वह फिर भी अपनी फिटनेस को बनाए रखने की कोशिश में लगे रहते हैं। उनके फैंस उन्हें एक बार फिर से मैदान में चौके -छक्के मारते हुए देखना चाहते हैं। 

यहां देखें वीडियो


कमेंट करें