खेल

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में युवराज ने किया कुछ ऐसा कि हो गए वायरल

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
93
| जून 26 , 2017 , 14:09 IST | पोर्ट ऑफ स्पेन

भारत बनाम वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत ने 105 रन से जीत दर्ज की है। बारिश की वजह से बाधित हुआ यह मैच महज 43 ओवर का ही खेला गया, मगर इस मैच के दौरान एक अजीब वाक्या देखने को मिला। हार्दिक पांड्या के आउट हो जाने के बाद जब मैदान पर युवराज बल्लेबाजी करने आए, तो उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी की टी-शर्ट पहन रखी थी, जो सुर्खियों का मुद्दा बन गया।

Yuvraj-singh

हालांकि पांचवे स्थान पर बल्लेबाजी करने आए युवराज महज 14 रन ही बना सके और वो होल्डर की गेंद पर आउट हो गए। जब युवराज मैदान पर आए तो दर्शको ने उनकी इस गलती को पकड़ लिया और युवराज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

युवराज अपने खराब प्रदर्शन की वजह से आलोचकों के निशाने पर हैं। बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ जड़े अर्धशतक को छोड़ दिया जाए, तो उसके बाद युवराज ने कोई खास कमाल नहीं किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में 4 रन ही बना पाए।

हालांकि भारत की तरफ से दूसरे वनडे मैच में अजिक्य रहाणे ने बेहतरीन शतक जड़ते हुए मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया। वहीं चाइना मैन कुलदीप यादव ने 3 विकेट चटकाए, भुवनेश्वर कुमार ने 2 और अश्विन ने 1 विकेट हासिल किया।


कमेंट करें