नेशनल

आतंकी मूसा बोला- दुनिया में सबसे बेशर्म भारत के मुसलमान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
248
| जून 6 , 2017 , 13:52 IST | नई दिल्ली

हिज्बुल मुजाहिदीन के पूर्व कमांडर जाकिर मूसा ने अपना एक ऑडियो टेप जारी कर भारतीय मुसलमानों को खूब कोसा है। मूसा ने अपने टेप में भारतीय मुसलमानों को कमजोर बताया है। इसके साथ ही मूसा ने आतंक की लड़ाई में शामिल ना होने पर भारतीय मुसलमानों को बेशर्म करार दिया है।

Mossa-jKpolice-8975

मूसा ने सोमवार को एक ऑडियो रिकॉर्डिंग जारी कर अपना संदेश दिया है। ऑडियो में मूसा ने गजवा-ए-हिंद के लिए जिहाद में शामिल नहीं होने पर भारतीय मुसलमानों की आलोचना की है।

मूसा ने कहा-

भारतीय मुसलमान बहुत बेशर्म हैं और वो जंग-ए बदर को भूल गए हैं। वे लोग 313 थे और दुनिया पर राज किया। अब हम करोड़ों हैं लेकिन गुलाम हैं।

Zakir-Musa

आपको बता दें कि मूसा ने सिर्फ भारतीय मुसलमानों पर टिप्पणी ही नहीं की बल्कि उन्हें जिहाद की लड़ाई में शामिल होने के लिए भी कहा। मूसा ने कहा कि गजबा-ए-हिंद के लिए मुसलमानों को संगठन बनाना पड़ेगा। इसके लिए भारतीय मुसलमानों को आने आना चाहिए।

C6IeMS9WgAEkbaf

ऑडियो सामने आने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो वरिष्ठ अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि ये आवाज मूसा की ही है। आपको बता दें कि मूसा ने अपने टेप में गोरक्षा और बिजनौर में मुस्लिम महिलाओं के साथ हुए रेप की खबर का भी जिक्र किया है। मूसा ने कहा है कि भारतीय मुसलमान कमजोर हैं और अत्याचार के खिलाफ नहीं बोल रहे हैं।

आपको बता दें कि जाकिर मूसा कुछ दिन पहले हिज्बुल से अलग हो गया था। जिसके बाद उसने हुर्रियत नेताओं को गला काटने की धमकी भी दी थी। बताया जाता है कि सब्जार बट्ट को मारने के पीछे मूसा का ही हाथ था।

2017_3image_15_35_073483958zakir-bhat-musa-ll

इस ऑडियो टेप की बाते सामने आने के बाद ऐसा लगने लगा है कि अब आतंकी मूसा के एजेंडे में सिर्फ कश्मीर नहीं है। अब वो टोटल जिहाद की बात करने लगा है। खबरों के मुताबिक मूसा ने हाल में अलकायदा का दामन थाम लिया है।


कमेंट करें