मनोरंजन

शाहरुख ने फैंस को दी ईदी, रिलीज़ किया Zero का टीजर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1805
| जून 14 , 2018 , 13:10 IST

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का एक टीजर पहले रिलीज किया जा चुका है और एक ईद के मौके पर रिलीज किए जाने की खबर थी लेकिन ईद से पहले ही किंग खान ने अपने फैंस को ईद का तोहफा दे दिया है।

शाहरुख खान ने फैंस को ईद की बधाई देते हुए टीजर र‍िलीज किया है। क‍िंग खान ने ट्वीट कर लिखा, ये लो, ये लो... आनंद एल रॉय की तरफ से, इस बार ईद का मीठा बहुत तेज है। तो मेरे और मेरी जीरो टीम की तरफ से ईद मुबार‍क।

एक मिनट 21 सेकेंड के इस वीडियो को देखते हुए आपके चेहरे पर लगातार एक मुस्कान बनी रहेगी।

फिल्म के टीजर की शुरुआत मशहूर शायर मजरूह सुल्तानपुरी के शेर से होती है, 'मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया।' बौने का किरदार निभा रहे शाहरुख खान की एंट्री होती है। शाहरुख खान के किरदार का नाम है बउआ स‍िंह। कटरीना कैफ की तस्वीर छपी टीशर्ट पहनकर किंग खान एंट्री करते हैं। बैकग्राउंड में जावेद जाफरी की आवाज चल रही है। फिर एंट्री होती है सलमान खान की। सलमान की मुलाकात होती है शाहरुख खान से और सामने आता है फिल्म का पहला डायलॉग, 'सुना है जिसके पीछे लग जाते हो लाइफ बना देते हो।'

सलमान खान-शाहरुख खान गले में लाल गमछा डालकर देसी अंदाज में थिरकते नजर आ रहे हैं। सलमान खान के सामने बौने शाहरुख को देखना बेहद रोमांचक है।

फिल्म का टीजर में वैसे तो ज्यादा कुछ खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन हां शाहरुख के साथ टीजर में आपको डबल धमाका नजर आने वाला है। शाहरुख और सलमान साथ में टीजर में नजर आ रहे हैं और साथ में ठुमके लगाते दिख रहे हैं।

फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है। 21 दिसंबर को फिल्म सिनेमाघरों में लगेगी। फिल्म का टीजर देखकर फैंस की बेताबी बढ़ती जा रही हैं। हालांकि, फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली


कमेंट करें