मनोरंजन

जुबैर ने दी सलमान को खुलेआम धमकी, कहा -तेरी रिपोर्ट मेरे पास है जो करना है कर ले

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
202
| अक्टूबर 9 , 2017 , 15:06 IST | मुंबई

बिग बॉस से बाहर हुए शो के कंटेस्टेंट जुबैर खान ने मुंबई में सलमान के खिलाफ धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। जुबैर ने शिकायत में आरोप लगाया है कि सलमान ने उन्हें 'कुत्ता' कहा और धमकी दी। अब घर से बाहर आने के बाद जुबैर ने एक इंटरव्यू देते हुए सलमान को खुला चैलेंज दिया है। उन्होंने बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट के कुछ सीक्रेट्स को भी जारी कर दिया है।

10_100917083743

जुबैर का कहना है कि सलमान और कलर्स के निर्माताओं ने उन्हें मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया है। उन्होंने कहा- बिग बॉस को रिएलिटी शो कहना गलत है। आपको रोजाना दो बार लड़ाई करने और दो बार एक दूसरे को गाली देने के लिए कहा जाता है। आपसे कहा जाता है कि गाली वाले सेग्मेंट को काट दिया जाएगा। जबकि ऐसा होता नहीं है। वो आपकी नकारात्मक छवि दिखाते हैं ताकि शो को टीआरपी मिल सके। वो मुझे रोजाना 5 लाइनें बोलने के लिए देते थे। मुझे नहीं पता था कि वो मुझे किस तरह से दिखाते थे लेकिन बाहर आने के बाद मैंने उसे देखा।

यहां देखे वीडियो जब सलमान, जुबैर पर भड़के थे 

जुबैर ने सलमान खान के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है। उनका कहना है कि बिग बॉस स्क्रिप्टिड है। उन्होंने कहा कि खुदा ने तुम्हे (सलमान) इज्जत, पावर बख्शी है किसी की बेइज्जती करने के लिए नहीं। इंशाअल्लाह मैं सलमान को लेकर जाउंगा। तू मेरी रिपोर्ट निकालेगा मैं तुझे चैलेंज देता हूं कि तेरी रिपोर्ट तो मेरे पास है। तेरे को जो करने का है कर ले जुबैर खान के खिलाफ। मेरी बहन लड़ेगी। तेरे खिलाफ मैं अपने घर के मर्दो को तो बाद में उतारुंगा पहले मेरी बहन लोग लड़ेगी।

जुबैर ने यह भी कहा कि मैं अपने बीवी बच्चों के लिए बिग बॉस में गया था। ताकि उन्हें बता सकूं कि मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। तेरे को क्या पता बच्चों के बारे में। तू कौन होता है मुझे बोलने वाला। तू शर्ट उतारकर नाचता है तो किसी ने तुझे किसी ने कहा कि तू शर्ट उतारके नाच। मैं एजाज खान और विवेक ओबेरॉय नहीं हूं।

यहां देखिए जुबैर खान का इंटरव्यू


कमेंट करें