मनोरंजन

Bigg Boss के फिनाले में ट्विस्ट, अर्शी शो में लेंगी जबरदस्त एंट्री

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
301
| जनवरी 9 , 2018 , 17:11 IST

रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' की गिरती टीआरपी से शो के निर्माता परेशान हैं। जिसकी वजह से उन्हें घर में नए ट्विस्ट की जरूरत है और अब शो के निर्माताओं ने ऐसा कुछ किया है जिससे टीआरपी में उछाल आना तय है।

बिगबॉस सीजन 11 में दर्शकों की फेवरिट कंटेस्टेंट रही अर्शी खान एक बार फिर शो में एंट्री करने वाली हैं। शो में फिनाले वीक चल रहा है। अब खबर है कि अर्शी इस फिनाले वीक में एक बार फिर अपनी अदाओं से दर्शकों को एंटरटेन करती नजर आएंगी।

अभी तक ये तो साफ नहीं है कि वह घर में आकर कंटेस्टेंट्स से कोई टास्क कराएंगी या केवल बातचीत के लिए आएंगी। लेकिन अर्शी का यहां आना उनके फैन्स के लिए काफी खास रहेगा। क्योंकि वह लंबे समय से अर्शी को मिस कर रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्शी खान बिगबॉस के घर में रश्क-ए-कमर पर डांस करते हुए शानदार एंट्री लेंगी। इस दौरान वो अपने दोस्त विकास गुप्ता को सपोर्ट करती नजर आएंगी। बता दें कि अर्शी शुरू से लेकर अब तक विकास गुप्ता को जीत का मुख्य दावेदार बताती रही हैं।

खबरों की मानें तो अर्शी के जाने के बाद शो की टीआरपी घट गई थी। शायद इसी वजह से शो के मेकर्स ने उन्हें वापस बुलाया गया है। इससे पहले फैमिली टास्क के दौरान बंदगी कालरी भी अपने ब्वॉयफ्रेंड पुनीश को सपोर्ट करने दोबारा घर में आई थीं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें