नेशनल

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने किया नाइट क्लब और बार का उद्घाटन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1025
| अप्रैल 16 , 2018 , 14:49 IST

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर सुर्खियो में हैं। देश में इतनी घटनायें हो रही हैं उन सब पर ध्यान नहीं जाता लेकिन नाइट क्लब का उद्घाटन करने पहुंच गए। रविवार के दिन साक्षी महाराज लखनऊ में एक नाइट क्लब का उद्घाटन करने पहुंच गए। इस दौरान बीजेपी के ही कार्यकर्ताओं का उनको विरोध झेलना पड़ा। आपको बता दें कि उन्नाव गैंगरेप को लेकर बीजेपी सियासी फजीहत झेलनी पड़ रही है। साक्षी महाराज खुद उन्नाव से ही बीजेपी के सांसद हैं। ऐसे में साक्षी महाराज के इस कदम का विरोध भी शुरू हो गया है।

Sakshi2_2654260-m

भगवा कपड़ों में उद्घाटन करने पहुंचे साक्षी महाराज -:

लखनऊ के अलीगंज में खोले गए नाइट क्लब और बार का भगवा कपड़ों में उद्घाटन करने पहुंचे साक्षी महाराज का विरोध खुद उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही किया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सांसद (साक्षी महाराज) की शिकायत यूपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय से भी की है।

Sakshi_2654260_835x547-m

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील कुमार साजन ने ली चुटकी -:

वहीं विपक्ष भी साक्षी महाराज के इस कदम पर चुटकी लेने से पीछे नहीं रहा। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील कुमार साजन ने साक्षी महाराज की चुटकी लेते हुए ट्वीट किया – अपने स्तरहीन बयानों के जरिये सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के चहेते साक्षी महाराज को ‘हुक्काबार और नाइटक्लब’ जैसे अय्याशी के अड्डों का उद्घाटन करने में कोई परहेज नहीं! पूज्य संतों के नाम को कलंकित करने वाले ढोंगी रामराज्य में भोगी का जीवन जीते हैं और बात हिंदुत्व की करते हैं।

साक्षी महाराज की सफाई -:

साक्षी महाराज ने सफाई देते हुए कहा, 'मुझे पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रज्जन सिंह ने बताया था कि वह एक रेस्तरां है। रेस्तरां उनके दामाद का है, इसलिए मैं उसका उद्घाटन करने के लिए राजी हो गया। मुझे यह नहीं पता था कि वह वास्तव में बार और नाइट क्लब है।' साक्षी महाराज ने कहा कि वह सिर्फ सांसद ही नहीं, बल्कि एक साधु भी हैं। साधु इस तरह की चीजों से वैसे भी दूर रहते हैं।

बीजेपी विधायक स्वाति सिंह ने भी बीयर बार का किया था उदघाटन -:

Swati_2654260-m

सरोजिनीनगर से बीजेपी विधायक स्वाति सिंह ने लखनऊ में 20 मई को अपनी एक दोस्त के बीयर बार का उदघाटन किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं थीं.ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बीजेपी के किसी नेता को इस तरह से बार के उद्घाटन को लेकर विरोध झेलना पड़ा हो। इससे पहले प्रदेश की मंत्री स्वाति सिंह को भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा था, जब उन्होंने पिछले साल राजधानी लखनऊ में खोले गए एक बार का उद्घाटन किया था।


कमेंट करें