मनोरंजन

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह पर लगा रेप और जबरन गर्भपात का आरोप, कोर्ट ने दिया FIR का आदेश

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1697
| जुलाई 3 , 2018 , 12:08 IST

मशहूर फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह मुश्किल में पड़ गए हैं। दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे मिमोह उर्फ महाअक्षय चक्रवर्ती पर रेप, धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात कराने के मामले में एफआईआर दर्ज किए जाने का आदेश दिया है। कोर्ट ने सोमवार को अभिनेता के बेटे और पत्नी पर लगे आरोपों के आधार पर एफआईआर दर्ज किए जाने का आदेश दिया है।

इन दोनों पर एक महिला ने रेप और धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है। आरोप लगाने वाली महिला ऐक्टर भी है। महाअक्षय पर एक अभिनेत्री को शादी का झांसा देकर बलात्कार करने और धोखा देने का आरोप है।

अतिरिक्त मुख्य महानगर डंडाधिकारी एकता गाबा ने अपने फैसले में कहा कि पुलिस की रिपोर्ट व पीड़ित की ओर से पेश किए गए सुबूतों के आधार पर प्रारंभिक तौर पर आरोपियों के खिलाफ मामला बनता है। प्रारंभिक रूप में ऐसा लग रहा है कि पीड़ित के साथ बिना सहमति के जबरन आरोपित ने शादी का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म किया। ऐसे में एसएचओ मामला दर्ज कर 24 जुलाई को कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश करें।

पेश मामले में पीड़ित फिलहाल दिल्ली के बेगमपुर इलाके में रहती है। उन्होंने कोर्ट में अपने वकील रवि सोनी के जरिये अर्जी लगाते हुए कहा कि वह हिंदी व भोजपुरी की दो दर्जन फिल्मों में काम कर चुकी है। फिल्मों में काम करने के दौरान मुंबई में अप्रैल 2015 में वह मिमोह के संपर्क में आई। मिमोह भी फिल्मों में काम करते हैं। संपर्क में आने के बाद मोबाइल व चैट के जरिये बातचीत होने लगी।

आरोप है कि मिमोह ने मई 2015 में अपने फ्लैट पर मीटिंग के बहाने बुलाया व शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद वह चार साल तक शादी करने का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा।

पीड़ित का यह भी आरोप है कि इस दौरान वह गर्भवती हो गई तो मिमोह ने उसका गर्भपात करा दिया ।पीड़ित ने कोर्ट को बताया कि दिसंबर 2017 में शादी का वादा याद दिलाने पर मिमोह ने कुंडली मांगी थी। इसी साल 5 जून को उसने यह कहा कि कुंडली केवल दोस्ती के लायक है। यह शादी के लिहाज से ठीक नहीं है।

इसके बाद उसने शादी से इंकार कर दिया व पिता के नाम व प्रभाव की धमकी देकर चुप रहने को कहा।इसके पीड़ित का आरोप है कि 6 जून 18 को मिमोह की मां योगिता बाली ने भी उसे फोन कर धमकी दी थी।


कमेंट करें