नेशनल

सिंगर बीवी के लिए सीएम फडणवीस ने की एक्टिंग, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
790
| फरवरी 27 , 2018 , 13:16 IST

महाराष्ट्र में जहां एक ओर सरकार की कई परियोजनाओं पर पर्यावरणविद सवाल उठाते रहे हैं, वहीं मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कुछ ऐसा किया है जिसके बारे में शायद किसी ने उनसे उम्मीद न की हो। फड़नवीस टी-सीरीज के एक म्यूजिक वीडियो में गाते और एक्टिंग करते नजर आए हैं।

अपनी सरकार के काम को प्रभावी ढंग से जनता के बीच पहुंचाने और लोगों को नदियों के संरक्षण के प्रति जागरूक करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने 'मुंबई रिवर एंथम' तैयार किया है। यह गाना यू ट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। सिर्फ 24 घंटे में इस 2 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

खास बात यह है कि इस रिवर एंथम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस नजर आ रही हैं। इस रिवर एंथम को अमृता और सोनू निगम ने अपनी आवाज दी है। सोनू निगम की आवाज पर देवेंद्र फडणवीस होंठ हिलाते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें-आर. माधवन के कंधे की सर्जरी रही सफल, हॉस्पिटल से शेयर की फोटो

इस वीडियो में देवेंद्र फड़नवीस के साथ ही मुंबई के वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार, मुंबई सिविक कमिश्नर अजय मेहता और मुंबई के पुलिस कमिश्नर दत्ता पड़सलगिकर भी नजर आए हैं। इस वीडियो का कुछ हिस्सा मुख्यमंत्री के ऑफिशियल बंगले पर शूट किया गया है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

आम आदमी पार्टी ने इन वीडियो के लिए देवेंद्र फड़नवीस की निंदा की है। उनका कहना है कि मुख्यमंत्री से लेकर पुलिस कमिश्नर का प्रयोग अमृता के सिंगिंग करियर को बढ़ावा देने के लिए किया जा रहा है। खैर, अभी मुख्यमंत्री की तरफ से इसपर कोई सफाई नहीं मिली है। यह गाना हिंदी में है और इसका मराठी वर्जन 28 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें