मनोरंजन

यामी और पुलकित के बीच सब कुछ खत्म हो गया? ट्विटर पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
711
| मार्च 20 , 2018 , 17:11 IST

एक्ट्रेस यामी गौतम और एक्टर पुलकित सम्राट का रिश्ता अब टूट चुका है। दोनों एक्टर्स ने फिल्म 'सनम-रे' में साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

उस समय पुलकित सलमान की मुंहबोली बहन श्वेता के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए थे और कुछ ही समय बाद दोनों अलग भी हो गये थे। दोनों के अलग होने का कारण एक्ट्रेस यामी गौतम को बताया गया था।

Image result for images of yami gautam and pulkit

यामी और पुलकित ने एक दूसरे को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। एक खबर के मुताबिक, दोनों अब अलग हो चुके हैं। हालांकि इनके अलग होने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। यह भी कहा जा रहा है कि यामी के पेरेंट्स नहीं चाहते कि वो किसी शादीशुदा मर्द को डेट करें। शायद यही वजह है कि माता- पिता की बात मानकर ही यामी गौतम ने पुलकित से अलग होने फैसला किया है।

हालांकि दोनों ही एक्टर्स ने अभी अपने ब्रेकअप के ऊपर कोई बयां नहीं दिया है। पुलकित और यामी अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारियों में व्यस्त हैं। पुलकित की अगली फिल्म '3 स्टोरेज़' है जिसमें रिचा चड्ढ़ा, शरमन जोशी और शेफाली शाह भी आएंगे नज़र। वहीँ यामी अपने अगले प्रोजेक्ट्स 'बत्ती गुल और मीटर चालू' और 'आगरा का डबरा' को दे रहीं हैं अपना पूरा समय।


कमेंट करें