मनोरंजन

सीएम योगी से मिले संजय दत्त, यूपी में नानी के गांव को गोद लेंगे संजू बाबा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
887
| जून 9 , 2018 , 13:40 IST

लखनऊ में शनिवार को फिल्म अभ‍िनेता संजय दत्‍त ने सीएम योगी से मुलाकात की। मुलाकात, शनिवार सुबह, लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर हुई।

इस दौरान संजय दत्त ने मुख्यमंत्री को बताया कि वह यूपी के जौनपुर रोड में स्थित अपने ननिहाल "चिलबिला" गांव को गोद लेने के इच्छुक हैं। संजय की मां नरगिस दत्त का पैतृक घर चिलबिला में बताया जाता है।

दत्त मुख्यमंत्री के आवास पर करीब आधा घंटा रुके। भेंट के दौरान फिल्म अभिनेता ने योगी से उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण से लेकर कई अहम मुद्दों पर काफी चर्चा भी की। उन्होंने प्रदेश सरकार के फिल्म निर्माण में सहयोग के योगदान को लेकर सराहना भी की। फिल्म अभिनेता इस दिनो उत्तर प्रदेश में फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग कर रहे हैं।

मुलाकात के दौरान संजय दत्त ने मोदी सरकार के 4 साल के कामकाज की किताब सीएम योगी को भेंट की।

बता दें कि बीजेपी संपर्क फॉर समर्थन के जर‍िए पीएम मोदी के चार साल के कार्यकाल को लोगों तक पहुंचा रहे हैं। इसके तहत बीजेपी उम्‍मीद कर रही है कि पार्टी को लोकसभा चुनाव में पहले जैसा समर्थन म‍िल सके। संपर्क से समर्थन की राह में चल रहे बीजेपी के वर‍िष्‍ठ नेता अम‍ित शाह ने मुंबई में कई फ‍िल्‍मी हस्‍त‍ियों से मुलाकात की थी। इसी कड़ी में बीजेपी को लोकसभा में जीत द‍िलाने के ल‍िए सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ भी क‍िसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।


कमेंट करें