मनोरंजन

'संजू' के नए पोस्टर में दिखी मां नरगिस की पहली झलक

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
610
| जून 6 , 2018 , 12:38 IST

रणबीर कपूर स्टारर मूवी 'संजू' के बैक टू बैक पोस्टर रिलीज हो रहे हैं। सबसे पहले संजय दत्त के कई लुक रिवील किए गए। इसके बाद उनकी जिंदगी से जुड़े लोगों के बारे में खुलासा होने लगा। सोनम कपूर, परेश रावल और विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा के बाद अब पोस्टर में मनीषा कोइराला दिखी हैं।

नए पोस्टर में संजय दत्त की मां नरगिस की झलक दिखाई गई है। फिल्म में इस किरदार को मनीषा कोइराला निभा रही हैं। नरग‍िस का किरदार संजय दत्त की असल जिंदगी में बहुत मायने रखता है। कई बार संजय दत्त ने कहा है कि मैं जो भी हूं आज अपनी मां कि वजह से बन पाया हूं।

फिल्म में भी संजू की मां नरग‍िस का किरदार बेहद अहम है। इस बात का अंदाज फिल्म के टाइटल से ही लग रहा है। फिल्म के नाम पर लंबी चर्चा के बाद संजू नाम फाइनल हुआ था क्योंकि संजय दत्त को नरग‍िस संजू के नाम से पुकारती थी। ऐसे में उनके किरदार का पोस्टर भी खास द‍िन सामने आया है। 6 जून सुनील दत्त का जन्मदिन होता है। ये द‍िन दत्त पर‍िवार के लिए बेहद खास है।

फिल्म का ट्रेलर और कई पोस्टर पहले ही र‍िलीज हो चुके हैं। फिल्म में परेश रावल संजू के प‍िता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं। यह पोस्टर काफी भावुक करने वाला है क्योंकि इसमें संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर किसी बच्चे की तरह अपने पिता से लिपट कर रोते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि 'संजू' एक्टर संजय दत्त की बायोपिक है। यह 29 जून को रिलीज होगी। फिल्म में उनकी मां नरगिस का किरदार मनीषा कोइराला, पत्नी मान्यता दत्त का रोल दिया मिर्जा और जिम सरब ने सलमान खान का किरदार निभाया है।


कमेंट करें