मनोरंजन

22 साल की मॉडल ने शॉपिंग मॉल में कराया न्यूड फोटोशूट, पहुंच गई जेल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
958
| मार्च 28 , 2018 , 18:41 IST

यूएस की मॉडल चेलसी गुएरा (21) और फैशन फोटोग्राफर मिछेल वारनॉक (64) को गिरफ्तार कर लिया गया है। अमेरिका के एक मॉल में न्यूड फोटोशूट करने की वजह से इन दोनों की गिरफ्तारी की गयी है। मॉडल पर 300 डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया है। इसके साथ ही फोटोग्राफर माइकल वारनॉक पर अपराधिक केस दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब पुलिस शॉपिंग मॉल के बाहर पहुंची थी, तब मॉडल न्यूड थी और पार्किंग में काले रंग के स्टॉकिंग्स में टहल रही थी।

पुलिस के मुताबिक, कुछ लोगों ने हमे मॉडल और फोटोग्राफ के खिलाफ शिकायत की। पुलिस का कहना है कि मॉडल और फोटोग्राफर के खिलाफ अश्लील प्रदर्शन और अशिष्टता करने जैसे केस दर्ज किए गए हैं।

पुलिस ने जब इस बाबत मॉडल से पूछा तो उसने कहा कि वे लोग फोटोज खींच रहे, जो कि एक आर्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा है। चेलसी का कहना है कि न्यूड मॉडलिंग करना ईमानदारी का काम है और मैं ये इसलिए करती हूं, जिससे अपने कॉलेज का खर्च निकाल सकूं।

आपको बता दें कि गुएरा को एक न्यू़ड फोटोशूट के लिए 300 डॉलर मिलते हैं। मॉडल और फोटोग्राफर को 19 जून को जिला कोर्ट में सुनवाई के हाजिर होना पड़ेगा।

वहीं अपनी बेटी की गिरफ्तारी पर क्रिस्टी चैंपियन ने कहा कि मैंने अपनी बेटी से कहा था कि वह अपने कपड़ों को खुला रखे या कहीं और रख दे। क्योंकि यह एक कला है।


कमेंट करें