नेशनल

चमत्कार: 1 साल की बच्ची के उपर से ट्रेन गुजर गई, बच्ची को खरोंच तक नहीं आई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1717
| नवंबर 21 , 2018 , 20:25 IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे स्टेशन पर एक हादसे में साल भर की बच्ची बाल-बाल बच गई। मथुरा रेलवे स्टेशन पर एक साल की बच्ची प्लेटफॉर्म से नीचे पटरियों पर गिर गई। इसी बीच ट्रेन भी गुजर रही थी। हालांकि, बच्ची को एक खरोंच तक नहीं आई और अभी बच्ची पूरी तरह सुरक्षित है।

दरअसल, मंगलवार को मथुरा स्टेशन पर ट्रेन से उतरते समय एक मां की गोद से एक साल की नन्ही बेटी फिसल कर गिर गई। बच्ची ट्रेन और प्लेटफार्म के बीट खाली हिस्से में जा गिरी। उससे उठाने, बचाने की कोशिशें की जाती कि इससे पहले ही ट्रेन ने गति पकड़ ली। ट्रेन की गति बढ़ती गई और प्लेटफार्म पर घबराई हुई बच्ची की मां होश खो बैठी। थोड़ी ही देर में ट्रेन गुजर गई। इस दौरान सबकी नजरें रेल की पटरियों पर थीं। रेल के गुजरने के बाद सबने देखा कि मासूम बच्ची पटरी के किनारे आराम से लेटी थी। कुछ लोगों ने दौड़कर बच्ची को उठाया तो वह रोने लगी। हालांकि प्लेटफार्म पर मौजूद सभी लोगों की उदासी हंसी में बदल गई।

ट्रेन के गुजरते ही एक व्यक्ति ट्रैक पर कूदकर बच्ची को उठा लेता है। फिलहाल बच्ची सुरक्षित है। और इस दौरान बच्ची का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


कमेंट करें