मनोरंजन

102 NOT OUT ट्रेलर: औलाद नालायक निकले तो उसे भूल जाना चाहिए, सिर्फ याद रखो बचपन

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1804
| मार्च 28 , 2018 , 13:52 IST

अमिताभ बच्चन और ऋष‍ि कपूर की जोड़ी 27 साल बाद परदे पर अपना जादू दिखाई को तैयार है। इस फिल्म का ट्रेलर सोनी पिक्चर इंडिया के यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है।

ये फ‍िल्‍म 4 मई को र‍िलीज होगी और 28 मार्च को इसका Trailer सामने आया। महानायक अमिताभ बच्चन, ऋषि और परेश रावल इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन का अंदाज आपको काफी पसंद आने वाला है। वह फिल्म में 102 की उम्र के पिता का किरदार निभा रहे हैं और ऋषि उनके 75 साल के बेटे का। अमिताभ बच्चन ट्रेलर की शुरुआत में ही कहते हैं कि मैं दुनिया का पहला पिता हूं जो अपने बेटे को वृद्धाश्रम भेजेगा। वहीं ऋषि कपूर भी कहते हैं कि मैं मान चुका हूं की मैं बूढ़ा हो गया हूं। इसके अलावा भी ट्रेलर में और कई सारे डायलॉग्स हैं जिन्हें सुन आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे।2 मिनट 55 सेकेंड के ट्रेलर में अम‍िताभ बच्चन का एक डायलॉग दिल में इमोशन जगा देता है। जब वो कहते हैं, औलाद नालायक निकले तो उसे भूल जाना चाहिए, सिर्फ उसका बचपन याद रखना चाहिए।

ट्रेलर में 102 साल के बिग बी अपने 75 साल के बेटे को जिंदगी जीना सिखा रहे हैं। बेटे के रोल में ऋष‍ि कपूर उदास और बोरिंग इंसान बने हैं। उनकी जिंदगी में रंग भरने के लिए बिग बी बेटे को पत्नी को लवलेटर लिखने की हिदायत दे रहे हैं। ट्रेलर में बेटे को सीधा करने के लिए वो उसे वृद्धआश्रम भेजने की प्लानिंग में नजर आ रहे हैं।

एक ओर जहां फिल्म अमर अकबर एंथनी में दोनों एक दूसरे के बिछड़े हुए भाई बने थे वहीं दूसरी ओर अब इस फिल्म में अमिताभ और ऋषि बाप-बेटे के रूप में नजर आने वाले हैं।

'102 नॉट आउट' की कहानी गुजराती नाटक पर आधारित है। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी फिल्म अजूबा के बाद में साथ नजर आएगी। फिल्म में दोनों कलाकार पिता-पुत्र की जोड़ी के रूप में दिखेंगे. फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फ़िल्म लेखक- निर्देशक सौम्या जोशी के कामयाब गुजराती नाटक '102 नॉट आउट' का फ़िल्म रूपांतरण है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें