नेशनल

पंजाब के जलालाबाद में 11वीं की छात्रा की गैंगरेप के बाद मौत

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
928
| अक्टूबर 30 , 2017 , 09:21 IST

जिले के जलालाबाद क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार बनी 11वीं कक्षा की छात्रा की मौत हो गई है। घटना 25 अक्तूबर की है, जब घर से स्कूल के लिए छात्रा निकली तो मेजर सिंह नामक युवक जोकि उसी स्कूल में 11वीं कक्षा का विद्यार्थी है, उसने रास्ते में अगवा कर लिया व अपने 2 साथियों के साथ किसी अज्ञात स्थान पर ले गया। जहां पर तीनों युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। परिजनों को लड़की पास ही के खेतों से मिली और वे उसे उठाकर तुरंत घर ले गए, जहां पर लगभग 3 दिन बेहोशी की हालत में रहने के बाद बीती रात उसने दम तोड़ दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दुष्कर्म करने वाले युवकों द्वारा लड़की को कोई नशीली वस्तु दी गई थी।जिसके कारण वह 3 दिन बेहोश रही और जब लड़की को होश आया तो उसने अपनी मां को सारी बात बताई। सूचना मिलने थाना सदर के प्रभारी ओम प्रकाश तथा डी.एस.पी. अमरजीत सिंह गिल ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

उन्होने बताया कि मृतका के मां-बाप के बयानों के आधार पर मेजर सिंह व उसके 2 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें