इंटरनेशनल

सिर्फ इस बात के लिए 145 किलो की महिला 9 साल की मासूम पर बैठ गई, बच्ची की मौत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
283
| अक्टूबर 18 , 2017 , 15:54 IST

अमेरिका के फ्लोरिडा में 145 किलो की एक महिला अपनी नौ वर्षीय चचेरी बहन के ऊपर बैठ गई। बैठने की वजह मामूली थी। बच्ची को दंडित करने के लिए वह महिला उसके ऊपर बैठ गई जिसके कारण बच्ची को जानलेवा दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने द वॉशिंगटन पोस्ट को बताया कि 64 वर्षीय वेरोनिका पोसी पर हत्या का आरोप लगाया गया है।

पोसी ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसकी चचेरी बहन डेरिका लिंडसे बदतमीजी कर रही थी, इसलिए उसने सजा के रूप में बच्ची के ऊपर बैठने का फैसला किया।  ईस्कांबिया काउंटी शेरिफ कार्यालय की एक गिरफ्तारी रिपोर्ट के अनुसार, कुछ मिनटों बाद लिंडसे ने कहा कि वह सांस नहीं ले पा रही है। जब तक पोसी उसके ऊपर से उठी, तब तक लिंडसे बेहोश हा चुकी थी।

Veronica-green-posey

लिंडसे तीन फीट लंबी और 33 किलो की थी। रिपोर्ट के अनुसार उनका वजन पोसी के एक चौथाई से भी कम था। यह घटना फ्लोरिडा के पेंसाकोला में एक घर में पिछले हफ्ते हुई। लिंडसे की 69 वर्षीय मां, ग्रेस स्मिथ ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसे अपनी बेटी को अनुशासित करने में परेशानी हो रही थी। इसलिए उन्होंने अपनी भतीजी पोसी को मदद करने के लिए बुलाया था।

गिरफ्तारी की रिपोर्ट से स्पष्ट नहीं है कि पोसी कितनी देर तक बच्ची पर बैठी थी।


कमेंट करें