नेशनल

स्कूल में एक और मौत, यूपी में 9वीं क्लास की छात्रा को छत से फेंका

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1139
| सितंबर 19 , 2017 , 11:55 IST

यूपी के देवरिया शहर के नेहरू नगर स्थित मार्डन सिटी मांटेसरी स्कूल से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां स्कूल की तीसरी मंजिल से एक छात्रा को नीचे फेंक दिया गया है। बताया जा रहा है कि 11 वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा नीतू स्कूल की तीसरी मंजिल पर टॉयलेट के लिए गई थी, जिसे वहां से धक्का दे दिया गया। जिसके चलते छात्रा की मौत हो गई।

वहीं, स्कूल प्रशासन के मुताबिक नीतू को तुरंत ही नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

वहीं, इस घटना के बाद स्कूल की प्रिंसिपल आद्या तिवारी अपना मोबाइब बंद करके स्कूल से फरार हो गई है। छात्रा के पिता का कहना है कि मुझे स्कूल से इस बात की जानकारी दी गई थी कि नीतू को चोट लगी है, लेकिन कैसे लगी यह नहीं बताया गया, मैं जब स्कूल पहुंचा तो मेरी बेटी चिल्ला रही थी, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

मृतक छात्रा के माता-पिता ने स्कूल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि स्कूल की लापरवाही के कराण उनकी बेटी की मौत हुई है।

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन में कर रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें