नेशनल

J&K: शोपियां में हिजबुल के 2 आतंकी ढेर, एक आतंकी ने किया सरेंडर

| 0
430
| सितंबर 10 , 2017 , 12:05 IST

जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को आतंकवादियों ने सेना की गाड़ी पर गोलीबारी कर दी जिसके जवाब में सेना ने भी गोलीबारी की जिसमें 2 आतंकवादी ढेर हो गया। जबकि एक आतंकी मे खुद को हथियारों के साथ सरेंडर कर दिया है। हालांकि इस मुठभेड़ में एक लड़की जख्मी हो गई।

बता दें कि ये एनकाउंटर शोपियां के बारबग में हुआ। खूफिया सूत्रों से मिली जानकारी के बाद शनिवार रात सुरक्षाबलों ने वहां पर तलाशी अभियान चलाया और इलाके की घेराबंदी कर दी। बता दें कि मारे गए आतंकी में हिजबुल मुजाहिद्दीन का आतंकी तारिक शामिल था। 

गिरफ्तार किए गए आतंकी का नाम आदिल बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक आदिल ने तीन महीने पहले ही हिजबुल ज्वाइन किया है। शनिवार को हुए एनकाउंटर के बाद दो आतंकियों के मारे जाने के बाद आदिल डर गया और खुद को हथियारों के साथ सुरक्षाबलों के हवाले कर दिया।

Tariq_ahmad_750_1505010646_618x347

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, मुठभेड़ के दौरान जख्मी लड़की की पहचान नुसरत के रूप में हुई है। गोलीबारी के दौरान लड़की को गोली लग गई। जिसके तुरंत बाद उपचार के लिए लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के छुपे होने की खबर के बाद बारबुग गांव को घेर लिया था।


author

कमेंट करें