नेशनल

बिहार- सिविल कोर्ट में कैदी की हत्या, 25 पुलिसकर्मी निलंबित

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1266
| सितंबर 9 , 2017 , 12:05 IST

बिहार की राजधानी पटना से सटे बाढ़ सिविल कोर्ट में एक कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े कैदी की गोली मार कर हत्या कर दी। आपको बता दें कि कैदी पेशी के लिए आया था। हथियारों से लैस दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए कैदी गुड्डु सिंह को मौत के घाट उतार दिया। इन अपराधियों ने दो कैदियों को गोली मारी जिसमे  एक कैदी गुड्डू सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, वहीं दूसरे कैदी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। दोनों कैदियों को गोली मारने के बाद हमलावर कोर्ट से भाग गया। जिस समय इन हमलावरों ने कैदियों पर हमला किया था उस समय वहां पर मौजूद 25 पुलिसकर्मी जवाबी कार्रवाई करने के बजाय भाग खड़े हुए थे।

इस घटना को अंजाम देने के लिए महज दो अपराधी मोटरसाइकिल से कोर्ट में आये थे जबकि वहां पर 25 पुलिसकर्मी मौजूद थे।  इतने पुलिसकर्मियों के मौजूद होने के बावजूद भी किसी ने जावाबी कार्यवाही नहीं की बल्कि वहां से भाग गए। आपको बता दे कि चार सिपाही कैदी वैन के साथ और कोर्ट परिसर में 2 दरोगा के साथ 19 कांस्टेबल तैनात थे। इसके  बावजूद भी यह घटना हुई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गये और किसी भी पुलिसकर्मी ने इनका पीछा भी नहीं किया। इन सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया हैं।

                                                   09_09_2017-sp

मौके पर नाइन एमएम के तीन कारतूस के खोल बरामद किये गये हैं। घटना के बाद मृत गुड्डू सिंह के गांव मरांची थाने के जलालपुर में ग्रामीणों ने हंगामा किया।

 


कमेंट करें